सुपरनॅचुरल स्पेस पर बनी फिल्मों से वापसी करेंगे ज़ुनैद मेमन

-अनिल बेदाग़-

मुंबई : फिल्म उद्योग से कुछ वर्षों तक दूर रहने के बाद, ज़ुनैद मेमन वापस आ गए है। दिग्गज फिल्म निर्माता, जिन्होंने अपने नॉमद फिल्म्स लिमिटेड बैनर के तहत 400 से अधिक टीवी विज्ञापनों और लगभग 11 फीचर फिल्मों का निर्माण किया है, इस साल वेतीन फीचर फिल्मों का निर्माण करने के लिए उत्साहित हैं।
सूत्रों का कहना है, “ज़ुनैद मेमन हमेशा से ऐसे व्यक्ति रहे है जो चीजों को अपरंपरागत रूप से करते है और वे उसी चीज़ पर विश्वास करता है जो वे मानते है। हिंदी फिल्म उद्योग को बॉलीवुड करार देने का विरोध करना हो ,या किसानों के लिए भारत का पहला कृषि टीवी चैनल ग्रीन टीवी शुरू करना यह उनकी लड़ाई है – उन्होंने हमेशा फर्क किया है। अब, लगभग सात वर्षों के ब्रेक के बाद, वह फिल्म निर्माण में लौट रहे हैं और इस वर्ष वे तीन फिल्मों का निर्माण कर रहे है।
जुनैद विभिन्न प्रकार के जेनर्स को सामने लाने की योजना बना रहे है, इस पर वे कहते है “इन फिल्मों के साथ, मैं कुछ ऐसा प्रयास कर रहा हूं जो हिंदी सिनेमा में पहले नहीं किया गया है। मैं इस सुपरनॅचुरल जेनर का पर्याय बनना चाहता हूं , मैं इसे एक तरह से खुद की कोशिश कर रहा हूं, जैसे कि रामसे ब्रदर्स डरावनी फिल्मों के विशेषज्ञ हैं। इन तीन फिल्मों के अलावा, कुछ और भी हैं जो अगले साल फ्लोर पर होगा । मैं 2021 के मध्य तक उनके बारे में एक घोषणा करूंगा।
Translate »