आदिवासी छात्राओं को बैग और असहायों को कम्बल किया गया वितरण

म्योरपुर थाना के स्थानीय कस्बा स्थित बिड़ला विद्या मंदिर में कार्यक्रम आयोजित

पंकज सिंह@9956353560

म्योरपुर थाना के स्थानीय कस्बा स्थित विरला विद्या मंदिर इंटर कालेज परिसर में सोमवार को कम्युनिटी पुलिसिंग योजना के तहद समाज के आखरी व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुचाने और समस्याओं से रूबरू होने के उदेश्य से सी ओ दूधी राम आशीष यादव के नेतृत्व में कार्यक्रम का आयोजन कर गरीब असहाय

लोगो को सौ कम्बल 50 आदिवासी छात्र छात्रओं को स्कूली बैग,और दस बाली बाल टीम को नेट और बाल का वितरण सी ओ श्री यादव के कर कमलों द्वारा किया गया।मौके पर उन्होंने कहा कि पुलिस आप के सहयोग और शांति व्यवस्था कायम करने के लिए ।

सरकार द्वारा यह पिछड़ा क्षेत्र घोषित है।सरकार की मन्सा है कि पिछड़ा क्षेत्र का कलंक मिटे इसके लिए प्रयास हो रहा है।कहा कि जरूरत मंद की सेवा करना सबसे बड़ा पुण्य है। सी ओ श्री यादव ने छात्र छात्राओं का आह्वान किया कि वे पढ़ाई पर खूब मेहनत करे साथ ही खेल पर भी रुचि ले जिससे शारीरिक और मानसिक विकास हो और आप सब स्वास्थ्य रह कर पढ़ाई करे ।

मौके पर प्रभारी निरीक्षक अजय सिंह, प्रधानाचार्य दयाशंकर विश्वकर्मा,एस आई मिट्ठू राजभर,अमरकेश सिंह,रघुबीर पनिका,जितेन्द्र गुप्ता ,रविशंकर अग्रहरी,आदि रहे।संचालन आशीष उर्फ विट्टू ने किया।

Translate »