सुरक्षा प्रतिज्ञा के साथ रिहंद में शुरू हुआ सुरक्षा माह

बीजपुर (रामजियावन गुप्ता)। एनटीपीसी की रिहंद परियोजना में सोमवार को सुरक्षा प्रतिज्ञा के साथ सुरक्षा माह का शुभारंभ किया गया । शुभारंभ के अवसर पर परियोजना के प्रशासनिक भवन में बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित कार्यकारी निदेशक (रिहंद) बालाजी आयंगर ने उपस्थित अधिकारियों एवं कर्मचारियों को सुरक्षा की प्रतिज्ञा दिलाई । श्री आयंगर ने उपस्थित लोगों को कहा कि सुरक्षा, स्वास्थ्य तथा पर्यावरण के बचाव के प्रति स्वयं को समर्पित करें । उन्होने यह भी कहा कि आप स्वयं, अपने परिवार, संगठन, समाज एवं राष्ट्र के हित में

दुर्घटनाओं, व्यावसायिक बीमारियों की रोकथाम तथा पर्यावरण के बचाव के लिए हर संभव प्रयत्न करें । इसी कड़ी में प्लांट परिसर स्थित सेवा भवन में मुख्य महाप्रबंधक (ओ एंड एम) अनंत चरन साहू ने हिन्दी व अँग्रेजी में सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को सुरक्षा की प्रतिज्ञा दिलाई ।

कार्यक्रम का संयोजन व संचालन प्रबंधक (सुरक्षा) मुकेश कुमार ने किया । इस अवसर पर मुख्य रूप से महाप्रबंधक (अनुरक्षण) श्री एस कृष्णा, महाप्रबंधक (एफ़ एम) एम रमेश, अपर महाप्रबंधक (सुरक्षा) कामेश्वर प्रसाद, महाप्रबंधक (टी एस) ई नन्द किशोर, अपर महाप्रबंधक (संविदा) कोशी चांडी, के सी त्रिपाठी, के सी सिंघाराय, विभिन्न यूनियन एशोसिएशन के प्रतिनिधियों के साथ-साथ परियोजना के अधिकारी व कर्मचारीगण उपस्थित रहे । यह कार्यक्रम कोविड-19 महामारी को ध्यान में रखते हुए सोशल डिस्टन्सिंग एवं अन्य दिशा निर्देशों के साथ संपन्न हुआ।

Translate »