अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने तौसीक खान का पुतला फूंक जताया विरोध

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) चोपन नगर इकाई ने नगर मंत्री अतुल शुक्ला के नेतृत्व में फरीदाबाद में छात्रा निकिता के साथ ज़बरदस्ती करने और कार में न बैठने पर सरेआम गोली मार कर हत्या कर दी।इस जघन्य अपराध व लव जिहाद की मंशा पाले में हुए आरोपी तौसीफ खान का पुतला फूंका।
चोपन/सोनभद्र(अरविन्द दुबे)
एबीवीपी ने नगर क्षेत्र के रामलीला मैदान से मुख्य बाजार तक विरोध प्रदर्शन किया और कहा कि जिहादी मानसिकता से ग्रस्त तौसीफ खान के इस कृत्य से देशभर में काफी गुस्सा है ।आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। एबीवीपी के प्रदेश सह मंत्री सुधीर पाठक ने कहा कि एबीवीपी सरकार व प्रशासन से ऐसे जिहादी मानसिकता से ग्रस्त युवक पर जल्द से जल्द कार्यवाही व फांसी की मांग करती है।ऐसे लोगो को कठोरतम दंड मिले जो समाज मे महिलाओं के लिए घिनौनी सोच रखने वाले लोगों के लिये उदाहरण बने जिससे ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो। लव जिहाद की घटना फरीदाबाद में ही नहीं बल्कि देश के प्रत्येक कोने में हो रही है!वर्तमान समय की बात करे तो जिस तरह से लव जिहाद का मामला चल रहा वो आने वाले समय में और भी विकराल रूप ले सकती है।इसको अभी से ही रोकने का प्रयास किया जाना चाहिए।
विद्यार्थी परिषद के तहसील सहसंयोजक पवित्र कुमार जायसवाल ने कहा कि छात्राओं के साथ हो रहे इस प्रकार के घटनाओं से बचने के लिए तथा उन्हें आत्मनिर्भर बनाने के लिए विद्यार्थी परिषद मिशन साहसी के माध्यम से छात्राओं को आत्मरक्षा का प्रशिक्षण दे रही है!
साथ ही विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता नगर सह मंत्रीअंकित यादव,अनुराग शुक्ला,नगर उपाध्यक्ष अमित अग्रहरि, प्रतीक शुक्ला, किशन शुक्ला, इस्माइल इरफान ,हरमन सिंह ,इत्यादि कार्यकर्ता रहे

Translate »