आश्रम :दूसरा अध्याय- आईपीएल के बाद इन बड़े सितारों की भिड़ंत

-अनिल बेदाग़-
मुंबई: आईपीएल के चहेतों के लिए 10 नवम्बर का दिन भले ही दुखदायक होगा लेकिन सिनेमा के चाहने वालों पर बरसेगी 11 नवम्बर से खुशियो की बौछार। जहाँ आईपीएल के चलते ओटीटी प्लेटफार्म पर कोई बड़ी सीरीज या फ़िल्म स्ट्रीम नही हो रही थी।वही अब 11 नवम्बर से एक के बाद एक बड़ी श्रृंखलाओं और फिल्मो का हुजूम उमड़ेगा जिसमें सबसे पहले हैं प्रकाश झा की आश्रम : दूसरा अध्याय -गहराते रहस्य। आश्रम की पहली श्रृंखला की अपार सफलता के बाद निर्माता-निर्देशक प्रकाश झा अपने चाहनेवालो के लिए आश्रम का दूसरा अध्याय लेकर आ रहे हैं । प्रकाश झा के लिए ये पल किसी दोहरी खुशी से कम नही होगा, एक तो जहा आईपीएल के खत्म होंते ही दर्शकों में अपने पसंदीदा वेबसीरिस को देखने की उत्सुकता रहेगी और दूजे पहली श्रृंखला को मिली अपार सफलता की खुशी।

प्रकाश झा के आश्रम के साथ-साथ अन्य ओटीटी प्लेटफार्म पर 13 नवम्बर को रिलीज होगी राजकुमार राव और नुसरत बरूचा की फ़िल्म ‘ छलांग’ और 12 नवंबर को अभिषेक बच्चन, पंकज त्रिपाठी, राजकुमार राव और आदित्य रॉय कपूर की फ़िल्म ‘लूडो’। एक वक्त था जब फिल्मों की रिलीज डेट आईपीएल के खत्म होने का इंतजार करती थी और अब ओटीटी प्लेटफार्म का भी यही हाल है।
खैर जो भी हो, लेकिन इस बार दर्शकों को आईपीएल के खत्म होने का गम नही बल्कि अब तो दीवाली में अपने बड़े सितारों के हुनर को देखने का होगा पूरा इंतेजाम।
[/responsivevoice]

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...
Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com