कॉन्ट्रेक्टर कालोनी व दुदहिया मंदिर पर कन्या पूजन के बाद भब्य भण्डारे का आयोजन

रामजियावन गुप्ता/बीजपुर (सोनभद्र) आवासीय परिसर स्थित कॉन्ट्रेक्टर कालोनी के दुर्गा मंदिर और बीजपुर पुनर्वास प्रथम स्थित दुदहिया मंदिर के दुर्गा पंडाल में शारदीय नवरात्र के अवसर पर नव दिवसीय पूजा पाठ, हवन के उपरांत रविवार को कन्या पूजन के बाद भब्य भण्डारे का आयोजन किया गया। दुदहिया मंदिर पर भंडारे के साथ भजन कीर्तन भी आयोजन था जिसमे भक्तगण भक्ति में सराबोर हो गए।

कांट्रेक्टर कालोनी में आयोजित कार्यक्रम में क्षेत्र के समाजसेवी लल्लन सिंह , रिंकू श्रीवास्तव , भीम यादव के सहयोग से भण्डारे का आयोजन सम्पन्न कराया गया। इस अवसर पर भजन कीर्तन, के अलावा नव दिवसीय पाठ का भी आयोजन किया गया। दोपहर से शुरू हो कर शाम तक चले भण्डारे में क्षेत्र के बीजपुर के शांतिनगर,डोडहर , नेमना , एनटीपीसी सहित आस पास के सैकड़ो लोगों ने पहुँच कर श्रद्धा के साथ मातारानी को शीश नवाए तथा महाप्रसाद ग्रहण कर पुण्य के भागीदार बने।

समस्त कार्यक्रम कोविड 19 के नियमो को ध्यान में रखते हुए सामाजिक दूरी के अंतर के हिसाब से सम्पन्न कराया गया। इस अवसर पर भारी संख्या में महिलाओं, बच्चो सहित पुरुष भक्तों ने पूजा और भण्डारे में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। कार्यक्रम में उपस्थिति विशिष्ट लोगों में मैथली शरण तिवारी , एस पी दुबे , तारा सिंह, बिजयी यादव , मुसई सिंह , राजाराम कुशवाहा,अवधेश, सुरेंद्र सिंह, सहित इलाके के सौकड़ों लोगों उपस्थिति रहे।

Translate »