हडिया में चोरों के हौसले बुलंद,टेला गांव में घर का ताला तोड़कर नगदी समेत लाखों का माल उड़ाया।

प्रयागराज से लवकुश शर्मा

हडिया में चोरों के हौसले बुलंद,तेला गांव में घर का ताला तोड़कर नगदी समेत लाखों का माल उड़ाया।

हंडिया प्रयागराज।

हंडिया क्षेत्र में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं आए दिन क्षेत्र में हत्या,बलात्कार,गैंगरेप और चोरी जैसी घटनाएं आम बात हो गई है।

ताजा मामला हंडिया कोतवाली क्षेत्र के बरौत चौकी अंतर्गत आने वाले ग्राम सभा टेला की है जहां रविवार की रात अज्ञात चोरों ने घर का ताला तोड़कर लाखों का माल उड़ा दिया है।

टेला गांव निवासी हृदय नारायण पांडे पुत्र मूरत नारायण पांडे ने बताया कि रविवार की रात छत के रास्ते से कुछ अज्ञात चोर आए हो घर में सो रही महिलाओं का बाहर से कुंडी लगाकर अब घर का ताला तोड़कर घर में रखे 6 संदूक को उठाकर घर से 500 मीटर की दूरी पर ले जाकर सारा कीमती सामान 1.5 लाख नगदी,सोने का हार सेट, सोने की जंजीर, 8 सोने की अंगूठी,और लगभग आधा किलो चांदी उड़ा ले गए।

घटना की जानकारी उस समय हुई जब हृदय नारायण की बहू सुबह के लगभग 3:30 बजे नींद खुली और अपने घर का दरवाजा खोलने लगी तो दरवाजा नहीं खुला उसने बाहर सो रहे अपने परिजनों को फोन किया कि मेरा दरवाजा बाहर से क्यों बंद है जब बाहर सो रहे परिजनों ने अंदर जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए घर में सो रहे परिजनों के घरों में बाहर से कुंडी लगी हुई थी जबकि जिस घर में कीमती सामान रखा गया था उस घर का ताला तोड़कर चोरी हो चुकी थी।

परिजनों ने घटना की जानकारी तुरंत डायल 112 पर किया और मौके पर पहुंची पुलिस ने तलाश किया तो घर से 500 मीटर की दूरी पर तीन अलग-अलग खेतों में पांच संदूक मिले जबकि एक अभी भी गायब है परिजनों ने बताया कि डेढ़ लाख नगदी समेत लगभग 1000000 रुपए की चोरी हुई है।

[/responsivevoice]

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...
Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com