विंढमगंज थानाध्यक्ष को दी विदाई, नए का हुआ अभिनंदन

ओम प्रकाश रावत विंढमगंज (सोनभद्र)

विंढमगंज थाना परिसर में बृहस्पतिवार को निवर्तमान थानाध्यक्ष का विदाई समारोह तथा नए थानाध्यक्ष का अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम में थाना क्षेत्र के कम ही लोग उपस्थित रहे कोरोनावायरस के वजह से विंढमगंज थाना परिसर में नए थाना अध्यक्ष अभिनव वर्मा जी को स्वागत करते हुए निवर्तमान थाना अध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह को विदाई किया गया विदाई समारोह को संबोधित करते हुए प्रदीप कुमार सिंह ने

कहा कि विपरीत परिस्थिति में मिली विंढमगंज की कमान को आप सब के परस्पर सहयोग व प्यार से सबको एक सूत्र में बांधने का काम किया।
वरिष्ठ समाजसेवी दिनेश प्रसाद यादव ने कहा कि उस बिगड़े हालात को यूं काबू में कर लेना वाकई आपके सहनशीलता को दर्शाता है। हम सभी आपके अहसानमंद है कि आपने इतने दिनों में अपनी एक अटूट छाप छोड़ दी है। वहीं नवपदस्थापित थानाध्यक्ष अभिनव वर्मा ने कहा कि हम विंढमगंज के लोगों के इस प्रेम और अधिकारियों के प्रति इस प्यार को देख वाकई अभिभूत हूं।

थाना से विदाई समारोह के बाद लोग उनके पीछे डिहवार बाबा मंदिर होते हुए रोड में पहुंचे। उपस्थित लोगों ने उन्हें विदाई दी। मौके पर एसआई राजीव रंजन राय, कांस्टेबल ,रुद्रकांत, हरिओम
पत्रकार-रामदास कुशवाहा , पी सी वर्मा वीरेंद्र कुमार गुप्ता, अजय कुमार गुप्ता , प्रभात कुमार ,सुमन गुप्ता ,ओम प्रकाश रावत ,रामाआशिष यादव, वार्ड सदस्य नंद किशोर कुमार गुप्ता , मुन्ना केसरी, दीपक कुमार,ओपी यादव आदि लोग उपस्थित थे। विदाई समारोह के बाद थाना परिसर से निकलने के बाद लोगों का प्यार देख खुद थानाध्यक्ष श्री प्रदीप कुमार सिंह अपना आंसू नहीं रोक पाए।

Translate »