भाजपा सोनभद्र के घोरावल विधानसभा में वर्चुअल सम्मेलन संपन्न

सोनभद्र।भारतीय जनता पार्टी सोनभद्र के घोरावल विधानसभा की वर्चुअल सम्मेलन संपन्न हुयी सम्मेलन मे बतौर मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद निरज शेखर जी रहे।

वर्चुअल सम्मेलन की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष अजीत चौबे व संचालन विधानसभा संयोजक जिला मंत्री कैलाश बैसवार ने की।

विडियों कांफ्रेंसिंग के माध्यम से कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये राज्यसभा सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार ने एक साल में ही आमजन मानस इच्छाओं को पूरा करने का काम कर रहें है। जहां दुनिया के विकसित देशों ने कोरोना के खिलाफ घुटने टेक दिये वहीं प्रधानमंत्री मोदी जी व प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में देश की 130 करोड़ जनता ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ी और कोरोना की व्यापक फैलाव को रोकने में सफलता पायी लाॅकडाउन के समय जब विपक्षी दल घरों में बैठे थे तब हमारे भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्तांओं ने बाहर निकलकर प्रवासी मजदूरों व जरुरतमंदो को भोजन मास्क, सेनेटाईजर, राशन किट उपलब्ध करायी। पीएम गरीब कल्याण योजना के तहत देश के 80 करोड़ गरीबों व मजदूरांे को राशन फ्री में देने का योजना बताती है कि मोदी सरकार गरीबों की चिंता करने वाली सरकार है उज्ज्वला योजना के लाभार्थी को मुफ्त में सिलेण्डर देने का काम किया सरकार ने वन नेशन वन राशन कार्ड योजना लागू कर गरीबों के लिये देश में कही भी राशन लेने का रास्ता खोल दिया।
वर्चुअल सम्मेलन कि अध्यक्षता करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष अजीत चैबे ने घोरावल विधानसभा के कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुये कहा कि इतनी बड़ी संख्या में घोरावल के कार्यकर्ता वर्चुअल सम्मेलन में भाग लिए सभी को बहुत बहुत धन्यवाद आगे कहा कि कोविड-19 जैसी महामारी के आगे जब अमेरिका, फ्रांस, जर्मनी, इटली, रुस, और चीन जैसे देशों के प्रमुख नतमस्तक थें। तब भारत में भारी जनसंख्या होते हुये भी बड़ी आबादी को संक्रमण से बचाने में सफल रहे। इसके लिये प्रधानमंत्री के कदम कि सराहना कि जानी चाहिए।
वर्चुअल सम्मेलन को संबोधित करते हुये घोरावल विधायक डाॅ0 अनिल कुमार मौर्या ने कहा कि कोविड-19 जैसे महामारी के बीच भारत सरकार की प्रथम प्राथमिकता प्रत्येक व्यक्ति तक खाद्यान्न पहुंचाना था जिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खरे उतरे कहा कि इस बिमारी को नजर अंदाज नहीं किया जा सकता इसकी मुख्य दवा है आपस में दो गज कि दूरी बनाये रखना।
वर्चुअल सम्मेलन में मुख्य रुप से जिला संयोजक/जिला उपाध्यक्ष ओमप्रकाश दूबे ने घोरावल विधानसभा के सभी कार्यकर्ताआंे व पदाधिकारी को धन्यवाद देते हुये आभार प्रकट किया।
वर्चुअल सम्मेलन में मुख्यरुप से राज्य सभा सांसद रामशकल, क्षेत्रिय उपाध्यक्ष रमेश मिश्रा, पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक मिश्रा, धर्मवीर तिवारी, गोविंद यादव, रामलखन सिंह, नागेश्वर पाण्डेय, उदय नाथ मौर्या, अमरनाथ पटेल, लाल जी तिवारी, दयाशंकर पाण्डेय, कृष्ण मुरारी गुप्ता, ईं रमेश पटेल, शंभूनारायण सिंह, आलोक सिंह, वरुण तिवारी, अनूप तिवारी, राजेश मिश्रा, नार सिंह पटेल, सुनिल चैबे, राहुल पटेल, अरुण पाण्डेय, दिलिप मौर्या, धर्मेंद्र शर्मा, सुनील पटेल, मनीष मिश्रा, सहित हजारों कार्यकर्ताओं ने वर्चुअल सम्मेलन में भाग लिया।

Translate »