ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, महिला की मौत,पति व तीन वर्षीय बेटी गंभीर

ओम प्रकाश मिश्रा

मिर्जापुर।

मड़िहान थाना क्षेत्र के राजगढ़ पुलिस चौकी अंतर्गत मिर्जापुर- सोनभद्र मार्ग पर ददरा बाजार के इंडियन बैंक के पास रविवार की शाम करीब 5:00 बजे एक ट्रक चालक ने आगे जा रही बाइक को टक्कर मार दिया। जिससे बाइक पर पीछे बैठी महिला बाइक से गिरकर ट्रक के पहिया के नीचे आ गई।
जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वही बाइक चालक पति एवं तीन वर्षीय बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए। उधर घटना के बाद आरोपी चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  
 बताया जा रहा है कि सोनभद्र जिले के घाेरावल थाना क्षेत्र के महुवाह पाण्डेय गांव निवासी प्रकाश आदिवासी अपनी तीन वर्षीय बेटी ज्योति व 30 वर्षीय पत्नी नीतू को बाईक से अपने ससुराल पटेवर घाेरावल से लेकर अपने रिश्तेदार ममिया ससुर के यहां चाैखड़ा गांव जा रहा था।
ददरा बाजार के इंडियन बैंक के पहुंचा ही था कि पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दिया। जिससे बाइक पर बैठी महिला नीचे गिर पड़ी और ट्रक की चपेट में आने से मौके पर उसकी मौत हो गई। घटना में बाइक चला रहा पति व बेटी घायल हाे गये।
हादसा की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वहीं घटना के बाद आरोपी चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। हादसे के बाद सड़क पर कुछ देर के लिए जाम लग गया।

Translate »