रिहंद की लेडीज क्लब ने बीजपुर पुलिस को दिए मास्क और दस्ताने

रामजियावन गुप्ता/बीजपुर(सोनभद्र)कोरोना वायरस के जंग में हर कोई किसी न किसी माध्यम से मदद करने की पूरी कोशिश कर रहा है। कोरोना से बचने के लिए मास्क सुरक्षा कवच के रूप में काम कर रहे हैं। उसी को ध्यान में रखते हुए, दिन रात सड़कों पर जंग लड़ रहे पुलिस कर्मियों हेतु एनटीपीसी रिहंद की स्वयं सेवी संस्था “वर्तिका महिला मंडल समिति” ने बीजपुर पुलिस लाइन को 100 हाथ से बने मास्क और 50 दस्ताने दिए। ज्ञात रहे , वर्तिका महिला मंडल द्वारा अब तक लगभग 18000 मास्क बाँते जा चुके है |
अध्यक्षा, वर्तिका महिला मंडल श्रीमती पद्मा आयंगर ने रिहंद के लेडीज क्लब की ओर से सब-इंस्पेक्टर, बीजपुर को मास्क सौंपे। श्रीमती आयंगर के मार्गदर्शन में वर्तिका महिला मंडल के सदस्यों द्वारा स्वयं यह फेस मास्क बनाए गए हैं। लेडीज क्लब की महिलाएं इस लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए घर से ही मास्क बनाने का काम कर रही हैं और इस महामारी के जंग में अपना योगदान दे रही हैं।
इस मौके पर मुख्या रूप से वर्तिका महिला मंडल की सदस्य श्रीमती संजू रानी , श्रीमती आशा ज़र्बाडे, श्रीमती प्रतिभा सिंह, एवं श्रीमती शीला यादव उपस्थित रही । एनटीपीसी रिहंद के तरफ से अमित धीमन, वरिष्ठ प्रबंधक (सी एंड आई ) व मुकेश कुमार , प्रबंधक (टी ए सी ) भी उपस्थित थें।

Translate »