घटतौली और अतिरिक्त धनउगाही का विरोध करने पर दबंग कोटेदार ने उपभोक्ताओं को जमकर पीटा।

घटतौली और अतिरिक्त धन उगाही का विरोध करने पर दबंग कोटेदार ने उपभोक्ताओं को जमकर पीटा।

हंड़िया (प्रयागराज) हंड़िया तहसील के अंतर्गत आने वाले बड़ौली गांव के कोटेदार के ऊपर घटतौली और अतिरिक्त धन उगाही का विरोध करने पर उपभोक्ताओं के साथ मारपीट का मामला प्रकाश में आया।
मामला हंड़िया तहसील के बड़ौली गांव जहां ग्रामीणों ने कोटेदार के ऊपर घटतौली और अतिरिक्त धन उगाही और मारपीट का आरोप लगाया है।
बड़ौली गांव के इंद्रवार मोहल्ला निवासी अजय यादव,आदर्श यादव,अनुपम यादव और सोनू यादव का आरोप है, कि गांव का सरकारी राशन की दुकान ताराचंद कनौजिया के नाम से है। लेकिन गांव के ही दबंग अजय कुमार दुबे पुत्र चिंतामणि दुबे जबरन संचालन करते हैं।
बीते 4 मई को जब उक्त चारों लोग गांव की सरकारी राशन की दुकान पर गल्ला लेने गए थे तभी कोटा संचालन कर रहे अजय कुमार दुबे के द्वारा अतिरिक्त धन उगाही और घटतौली का उक्त चारों ने विरोध किया, तो अजय कुमार दुबे व दीनानाथ पांडे ने भद्दी भद्दी गालियां देनी शुरू कर दिया।जिसके बाद उक्त चारों लोग वहां से अपने घर की ओर चल दिए तभी रास्ते में दीनानाथ पांडे, घनश्याम पांडे, रमेश पांडे व हिमांशु पांडे ने उक्त चारों लोगों को रास्ते में पकड़कर भद्दी भद्दी गालियां देते हुए लाठी-डंडे से जमकर पीटा जिससे उक्त चारों को गंभीर चोटे आई। ग्रामीणों ने बताया कि पांच यूनिट के गले के लिए कोटेदार के द्वारा ₹100 लिया जाता है।

Translate »