एडिश्नल के नेतृत्व में पुलिस के जवानों ने किया रूट मार्च।

समर जायसवाल-

स्वतः सोशल डिस्टेंस का करे पालन

दुद्धी। लॉक डाउन 3 के दौरान बाजार खुलने की सशर्त अनुमति के बाद एडिश्नल एसपी ओपी सिंह ने आज शाम  दुद्धी क़स्बा व कई वार्डो में रूट मार्च किया।इस दौरान उन्होंने  दुकानदारों व कस्बावासियों को लॉक डाउन का पाठ पढ़ाया।कहा कि आज से सशर्त दुकान खुलने की अनुमति मिलने के बाद लोग यह ना सोचे कि उन्हें महामारी से कोई खतरा नहीं है। बताया कि खरीदार और दुकानदार का मास्क का प्रयोग करना अनिवार्य है।बाइक पर एक व्यक्ति ही चले ।

।वहीं दुकानों में सोशल डिस्टेन्स के साथ सामानों की खरीद बिक्री करना है कहा की कोरोना से  बचाव के लिए सिर्फ और सिर्फ एक मात्र  उपाय यह है कि अपने आप को संक्रमण से बचाया जाए घर से निकले है तो स्वतः सोशल डिस्टेंस का पालन करें  स्वास्थ्य विभाग की जो भी गाइडलाइन है उसे पालन करें।

।इसके लिए समय सारिणी निर्धारित है।रोस्टर के मुताबिक खुले दुकान शाम 6 बजे हर हाल में बंद हो जाये।अगर इसका उलंघन दिखा तो कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।सीओ संजय वर्मा ने कहा कि कोई भी दुकान अगर रोस्टर का उलंघन कर खुलते है तो उनके स्वामी के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।इस दौरान प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह , क्राइम इंस्पेक्टर सत्य प्रकाश यादव ,एसएसआई वंशनरायण सिंह के साथ पुलिस व पीएसी के जवान मौजूद रहें।रूट मार्च में पुलिस की वाहन पर पुलिसकर्मी माइक से एनॉउन्स कर  जनजागरूकता फैलाते रहें।

Translate »