गायक कलाकार जुड़वा भाई ने कोरोना महामारी से सतर्कता बरतने का संदेश दिया

सोनभद्र।अनपरा सोनभद्र के बेहतरीन गायक कलाकार अनुज पांडेय एवं आशीष पांडेय जुड़वा भाइयों ने शानदार कलाकारी का प्रदर्शन करते हुये पेंटिंग कर महामारी को देखते हुए लोगों को घर में रहें, सुरक्षित रहें चित्रकारी के माध्यम से कोरोना महामारी से सतर्कता बरतने का संदेश दिया।
Stay at home, stay safe and learn the people giving slogans
लॉकडाउन को लेकर लोगों को जागरूक करने का सिलसिला चल रहा है। विभिन्न माध्यमों से घर से बाहर न निकलने, मास्क पहनने, बार-बार साबुन से हाथ धोने और सेनेटाइजर यूज करने की जानकारी दी जा रही है। शहर में लोग बेवजह इधर-उधर न निकलें, इसके माध्यम से लोगों को सतर्क रहने के लिए स्लोगन देकर प्रोत्साहन किया! जुड़वा बंधु मैं यह पेंटिंग दर्शा कर सोनभद्र पुलिस प्रशासन को संदेश देकर कोरोना से बचाओ।

गैरतलब है कि 22 अप्रैल को विश्व पृथ्वी दिवस है । इस दिन को विज्ञान भारती संकल्प अभियान के रूप में मनायेगा हमारा प्रयास है कि इस दिन दुनिया में ज्यादा से ज्यादा लोग पृथ्वी के संरक्षण हेतु निम्न संकल्प का वाचन करे।
संकल्प
“”माता भूमि: पुत्रो अहं पृथिव्या:|
भूमि माता है और हम इस पृथ्वी के पुत्र है।

इस भाव को आत्मसात करते हुए मै ………….. यह संकल्प लेता हूँ कि मैं सदैव अपनी जीवनचर्या में पृथ्वी और पृथ्वी प्रदत्त संसाधनों का संरक्षण और संवर्धन करूँगा ।

Translate »