क्रशर मालिक द्वारा शर्मनाक घटना को दिया गया अंजाम,आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर

सोनभद्र। ओबरा थाना के बिल्ली मारकुंडी खनन क्षेत्र में 17 अप्रैल को एक शर्मनाक घटना को अंजाम क्रशर मालिक व लोगो ने दिया।इस घटना का वीडियो जिसमे लोग चोरी के आरोप में एक युवक को मारपीट रहे है आज वायरल हुआ है। मामला 17 अप्रैल की दोपहर ओबरा थाना के बिल्ली मारकुंडी खनन क्षेत्र में एक क्रशर प्लान्ट पर एक युवक को चोरी को शंका पर क्रशर व्यवसायी द्वारा बुरी तरह से मारापीट घायल कर दिया गया। इस घटना की लोगो ने डायल 112 पर सूचना दिया। जिस पर मौके पर पहुची पुलिस ने घायल युवक को सीएचसी चोपन लेकर पहुची जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानाकरी के अनुसार सोनभद्र में ओबरा थाना क्षेत्र के बिल्ली मारकुंडी खनन इलाके में एक क्रशर प्लांट पर लोगो ने जीतू चौधरी पुत्र कल्लू चौधरी 32 वर्ष निवासी चोपन गांव को चोरी के शक में पीट-पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया। सीएचसी लेकर गयी पुलिस लेकिन जीतू चौधरी को चिकिस्तक ने मृत घोषित कर दिया था। इस घटना का वीडियो जिसमे जीतू चौधरी को लोगो द्वारा पीटा जा रहा है आज वायरल हुआ है। जिसमे स्पष्ट रूप से लोग तथाकथित चोर को मारपीट रहे है। इस निर्मम हत्या के मामले में नामजद तहरीर मृतक के पिता ने ओबरा थाने को दिया है। किंतु वर्तमान लॉक डाउन एवं सीमाओं के सील व चप्पे-चप्पे पर पुलिस की निगरानी के बावजूद अभियुक्त प्रवीण सिंह उर्फ बंटी सिंह की गिरफ्तारी ना होना पुलिस प्रशासन एवं सरकार की मंशा पर एक प्रश्न चिन्ह खड़ा कर रहा है।

इस सम्बंध में पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि 17 अप्रैल को डायल 112 को सूचना मिली कि एक चोर को लोगो ने बुरी तरह से मारापीटा है। पीआरबी के लोगो ने तथाकथित चोर को सीएचसी चोपन पहुचाया जहां चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता की तहरीर पर क्रशर मालिक बंटी सिंह के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर जांच किया जा रहा है।

Translate »