कोविड 19 के चलते महिला समितियां सक्रिय, जरूरतमंदों की मदद को आयीं आगे

*

*कृति महिला मण्डल की पहल*
एनसीएल की “कृति महिला समिति” की सदस्याओं ने समिति की अध्यक्षा श्रीमती संगीता सिन्हा के मार्गदर्शन में 250 मास्क बनाकर सिंगरौली मार्केट में बंटवाए व कोविड 19 से सम्बंधित कोई दवा नही होने के अलोक में लोगो को बेहद सावधान रहने को कहा।

*”संगिनी महिला समिति” की पहल”*

दूधिचुआ की “संगिनी महिला समिति” ने निकटवर्ती क्षेत्र के जरूरतमंद परिवारों के सहायतार्थ आगे आयी है |
समिति की अध्यक्षा श्रीमती किरन कुमार व अन्य सदस्याओं ने ग्राम पंचायत सिधार के दूरस्थ ग्राम भोस में 100 ग्रामीण मजदूर परिवारों को राशन सामग्री व परिवार के सदस्यों के लिए 500 से अधिक मास्क का वितरण करवाया ।

*”समर्पिता महिला समिति” की मुहिम”*
जयंत की “समर्पिता महिला समिति” ने निकटवर्ती क्षेत्र के उन जरूरतमंद परिवारों की सहायता करने की ठानी है जिनका काम लॉकडाउन के चलते चला गया है व उनके सामने जीविकोपार्जन की समस्या उठ खड़ी हुई है।
“समर्पिता महिला समिति” की अध्यक्षा श्रीमती नीलू कुमार व अन्य सदस्याओं ने के आस पास के क्षेत्र के में राशन सामग्री व मास्क का वितरण करवाया गया ।

*”सुरभि महिला समिति” की पहल”* :
अमलोरी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली सुरभि महिला समिति की अध्यक्षा श्रीमती पूनम कुमार व अन्य सदस्याओं ने स्थानीय पुलिस प्रशासन की मदद से 50 स्थानीय और विस्थापित मजदूरों को राशन सामग्री व 300 मास्क वितरित करवाए | इस अवसर पर नवानगर थाना प्रभारी सुश्री आकांक्षा जैन ने वहां पर उपस्थित लोगों को कोरोना से बचाव के उपायों से अवगत कराते हुए सभी को घर में रहने व सोशल डिस्टेंसिंग के बारे सचेत रहने की सलाह दी |

Translate »