श्री चित्रगुप्त भगवान पर भद्दी टिप्पणी करने पर कायस्थ समाज में गहरा रोष……

प्रेस नोट

रेनुकूट वृजेश दुबे की रिपोर्ट…..

श्री चित्रगुप्त भगवान पर भद्दी टिप्पणी करने पर कायस्थ समाज में गहरा रोष………

माफ़ी मांगने को कहा अन्यथा होगी एफआईआर और सामूहिक बहिष्कार

दिनांक 28 मार्च को 9 बजे सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले कपिल शर्मा शो में कायस्थ समाज के आराध्य देव भगवान श्री चित्रगुप्त जी का भद्दा मजाक उड़ाया गया है जो कि बहुत ही निंदनीय है । श्री चित्रगुप्त भगवान कायस्थ समाज के आराध्य एवं इष्ट देव है। श्री चित्रगुप्त जी सम्पूर्ण प्राणियों का लेखा जोखा रखने वाले और न्याय करने वाले भगवान हैं। किसी‌के भी आराध्य देव का मजाक किसी के द्वारा उड़ाया जाना कदापि उचित नहीं है । कायस्थ समाज इसकी पुरजोर निंदा करता है । कपिल शर्मा समय रहते इस गलती के लिए माफी मांग लें अन्यथा अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जायेगा । कायस्थ महासभा पूरे देश में कपिल शर्मा का पुतला फूंक कर अपना विरोध दर्ज करायेगी । कपिल शर्मा माफी नहीं मांगते हैं तो कायस्थ समाज उनके शो का बहिष्कार करेगा ।
आज फ़ोन द्वारा कांफ्रेंस कॉल पर राष्टीय पदाधिकारियों की आपस में चर्चा हुई है जिसमें कपिल शर्मा को ये सन्देश पहुँचाया जा रहा है कि वो अपने अगले एपिसोड में समस्त कायस्थ समाज एवं देशवाशियों से माफी मांगें अन्यथा ऐसा ना करने पर उनके शो का सार्वजनिक तौर पर बहिस्कार किया जाएगा और उनके ख़िलाफ़ हिन्दू भावना को ठेस पहुँचने पर मुकदमा भी दर्ज़ कराया जाएगा।
फ़ोन पर हुई चर्चा में राष्ट्रीय महामन्त्री विश्व विमोहन कुलश्रेष्ठ, वरिष्ठ उपाध्यक्ष डॉ मुकेश श्रीवास्तव, राष्टीय युवा अध्यक्ष अमित श्रीवास्तव, उत्तर प्रदेश पूर्वांचल के अध्यक्ष अनिल श्रीवास्तव एवं अन्य सदस्य शामिल हुए।

कपिल शर्मा के इस भद्दी हरकत से कायस्थ समाज की भावनाओं को बहुत ज्यादा आघात पहुंचा है और इस अशोभनीय कृत को गंभीरता से लिया है।*राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल श्रीवास्तव* ने बताया कि समाज की अन्य इकाइयों से भी सम्पर्क किया जा रहा है ताकि उक्त जानकारी सम्पूर्ण देश में एवं समाज के अन्य वर्गों में भी पहुँच सके। *राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल श्रीवास्तव* ने बताया कि लॉकडाउन होने के कारण ये मामला उग्र रूप नही ले पा रहा है और कपिल शर्मा को चेतावनी भी दी कि वो इस मुद्दे की गंभीरता को समझें और माफी मांगे।

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल श्रीवास्तव ने बताया कि समाज के सभी नेता, प्रभावशाली व्यक्तियों और सामाजिक संस्थाओं को भी सोशल मीडिया द्वारा इस आंदोलन में समिलित होने का आग्रह किया गया है ।
मुकुल श्रीवास्तव
राष्ट्रीय उपाध्यक्ष
अखिल भारतीय कायस्थ महासभा

Translate »