अज्ञात वाहन के धक्के से दो की मौत

बभनी/सोनभद्र (अरुण पांडेय)

बभनी-अम्बिकापुर मार्ग पर पेट्रोल पंप के पास हुआ हादसा

बभनी। थाना क्षेत्र के बभनी-अम्बिकापुर मार्ग पर पेट्रोल पंप के पास मंगलवार को सुबह करीब साढ़े सात बजे किसी अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो लोगों को रौंद दिया जिससे दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भिजवा दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजेश कुमार 17 पुत्र राजेंद्र प्रसाद निवासी वार्ड नंबर पांच लाल टावर थाना अनपरा अपने नानी को घर पहुंचाने सरोउत थाना बसंतपुर छत्तीसगढ़ जा रहा था। जैसे ही वह पिपराखांड पेट्रोल पंप के पास मोंड पर पहुंचा कि किसी अज्ञात वाहन ने उसे रौंदते हुए भाग गया। बाईक पर सवार दोनों नानी और नाती की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।आने जाने वाले राहगीरों ने घटना की सूचना आसपास के लोगों को दिया। आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और घटना की सूचना तत्काल बभनी पुलिस को दिया। सूचना मिलते ही थाने के सब इंस्पेक्टर संजय कुमार पाल मयफोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए और दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भिजवा दिया। बताया जा रहा है कि राजेश कुमार होली पर अपने चैनपुर गांव में अपने फूफा गजानन के घर आया था।

बुझ गया घर का इकलौता चिराग।

बभनी। थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में राजेश की मौत के बाद परिजनों ने बताया कि राजेश अपनी मां का इकलौता बेटा था जिसके पिता की मृत्यु राजेश के दो वर्ष की उम्र में ही लगभग 12 वर्ष पूर्व हो चुकी थी और मृतक राजेश की कोई बहनें भी नहीं हैं जिससे उसकी मां के सामने मुसीबतों का पहाड़ टूट खड़ा हो गया है। परिजनों ने यह भी बताया कि राजेश की सगाई भी हो चुकी थी जो अगले महीने में उसकी शादी भी होने वाली थी।

Translate »