भिसुर में आयोजित हुआ एक दिवसीय बॉलीबाल प्रतियोगिता

नौडीहा/सोनभद्र-पंकज सिंह/प्रदीप कुमार

बभनी विकास खण्ड के भिसुर गांव में एक दिवसीय बॉलीबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। ग्रामीण खिलाड़ियों को खुद को साबित करने के लिए इस प्रकार के आयोजन खिलाड़ियों का मनोबल बढाता है। मुख्य अतिथि चिन्तामणि यादव प्रधान गोहड़ा द्वारा फीता काटकर आयोजन का उदघाटन किया गया।
उदघाटन मुकाबला नगवा और भीसुर के बीच खेला गया जिसमें भिसुर ने लगातार दोनों सेटों में 15-9 और 15-11 से नगवा को पराजित किया। तथा फाइनल मुकाबला सेवन स्टार क्लब नौडीहा व गोहड़ा के बीच खेला गया,जिसमे लगातार दो सेटों 15-7 व 15-12 से नौडीहा ने फाइनल मुकाबला जीत लिया,
आयोजन में विशिष्ठ अतिथि संतोष कुमार यादव प्रधान भिसुर ने खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि यह आयोजन पिछले 2 दो वर्षो से होता रहा है।आये हुए सभी खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि

हार जीत खेल के दो पहलू हैं। खेलभावना का प्रदर्शन कर सभी खिलाड़ियों को खेलने के लिए उन्होंने प्रेरित किया। वहीं गोहड़ा गांव के प्रधान चिंतामणि यादव ने आये हुए अतिथियों तथा खिलाड़ियों का स्वागत किया और कहा कि यह आयोजन सभी के सहयोग से होता रहा है और उन्होंने सभी सहयोगियों को बधाई तथा आये हुए 16 टीम खिलाड़ियों को टूर्नामेंट में अच्छे प्रदर्शन करने की बधाई दी।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि चिंतामणि यादव (प्रधान गोहड़ा) विशिष्ट अतिथि संतोष कुमार यादव, गंभीरा प्रधान कोरची,अमरेश कुमार,आलमचन्द,प्रभुनारायन, राजाराम समेत हजारो ग्रामीण और खिलाड़ी मौजूद रहे।

नौडीहा क्षेत्र के खबर को प्रकाशित कराने के लिए संपर्क करे -प्रदीप कुमार मो-9956966128

Translate »