कोरोना वायरस से डरीं अनुप्रिया पटेल, किया यह काम*

पूर्व केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने लोगों को इस खतरनाक वायरस से बचने की सलाह दी है

मिर्जापुर. देश में कोरोना वायरस का प्रभाव अब राजनैतिक दलों के कार्यक्रम पर भी पड़ रहा है। अनुप्रिया पटेल की पार्टी अपना दल (एस) की मऊ में होने वाली कार्यकर्ता समागम बैठक कोरोना के कारण रद्द कर दी गयी। जिले से सांसद व पार्टी कि राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने जानलेवा कोरोना वायरस के तेजी से फैलाव के चलते सात मार्च को मऊ में होने वाली बैठक रद्द कर दिया है। पार्टी नेताओं के मुताबिक स्थिति सामान्य होने पर नई तिथि घोषित की जाएगी।

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पटेल ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने इस खतरनाक वायरस से सभी को बचने की सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि यह वायरस 35 डिग्री से ज्यादा तापमान होने पर स्वत: मर जाता है। तब तक बचाव ही इसका इलाज है। उन्होंने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया है कि इससे बचने के लिए लोगों को जागरूक करें।

लोगों को दी सलाह
पूर्व स्वास्थ्य राज्य मंत्री ने कहा है कि सावधानी जरूरी है। सलाह दी है कि किसी से हाथ न मिलाएं। मुंह पर सम्भव हो तो मास्क लगाकर ही बाहर निकलें। किसी को भी सर्दी जुकाम की शिकायत है तो तुरंत चिकित्सक को दिखाएं। उन्होंने आम जन से भी अपील की है कि जब तक इस अति खतरनाक वायरस का प्रकोप समाप्त नहीं हो जाता, कोई सार्वजनिक कार्यक्रम में प्रतिभाग करने से बचें।

Translate »