शादी समारोह में ताबड़तोड़ फायरिंग से बच्चे को लगीं गोली

जौनपुर। जलालपुर थाना क्षेत्र के रेहटी गांव में बिती रात शादी-ब्याह में अवैध पिस्टल से हर्ष फायरिंग करनें का मामला उजागर हुआ।

*जानें क्या है मामला*
बुधवार रात को सुल्तानपुर से रेहटी गांव में बारात आई थीं जिसमें गांव के ही मनबड़ किस्म का दबंग व्यक्ति दीप नारायण सिंह उर्फ सीटू ने अवैध असलहे से फायरिंग करनें लगा। फायरिंग कर रहें शराब के नशे में सीटू को आसपास खड़े लोगों ने समझाया पर नहीं माना और अंधाधुंध हर्ष फायरिंग करनें लगा। पास में खड़े 7 वर्षीय कान्हा नाम के बच्चे के गर्दन में अचानक गोली लग गई। जिसको बिना पुलिस को सूचित किए बगैर घर वालों ने नजदीकी चिकित्सालय ले गयें जहां उन्हें एडमिट करनें से मना कर दिया गया। तत्पश्चात परिजनों ने बच्चे को लेकर वाराणसी स्तिथ सिंह मेडिकल में भर्ती कराया। इस संबंध में जब सिंह मेडिकल के प्रबन्ध /निदेशक डॉ अशोक सिंह से संपर्क किया तो उन्होंने बताया कि बच्चे की हालत ठीक है गोली गले में फसी है सारा इंतजाम हो गया कल आपरेशन करके गोली निकाली जायेगी।

उधर जब जलालपुर थाना में संपर्क किया गया तो थाना प्रभारी पन्नेलाल चौहान ने बताया कि इस तरह का मामला कल तक पुलिस को नहीं बताया गया था आज जब जानकारी हुई है तो फौरन चौकी प्रभारी को बयान दर्ज करने रवाना किया गया है। उन्होंने कहा कि जो तथ्य पाया जायेगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Translate »