यूपी के सोनभद्र में मादक पदार्थों के साथ पुलिस ने नौ लोगों को पकड़ा

तस्करी करने वाले दो लोगों के पास से 12 हजार नकदी और 2 बाइक भी बरामद

सोनभद्र. पुलिस ने मादक पदार्थों के बिक्री एवं तस्करी के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। इन गिरफ्तार लोगों में 6 पुरुष और 3 महिलाएं शामिल है । इनके पास से 22 ग्राम हेरोइन, 5 किलो गांजा, 50 लीटर कच्ची शराब बरामद किया गया, जबकि 9 कुंटल लहान भी नष्ट किया गया। वहीं हेरोइन और गांजा की तस्करी करने वाले 2 लोगों के पास से 12 हजार नकदी और 2 बाइक भी बरामद की गई।

इन सभी आरोपियों की गिरफ्तारी राबर्ट्सगंज कोतवाली के बरैला गांव और कंजड़ बस्ती से की गई। दिन पर दिन मादक पदार्थों की तस्करी और सेवन कर अपराध को अंजाम देने की गतिविधियों को देखते हुए पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में सभी थाना क्षेत्रों में अभियान चलाए जा रहे हैं इसके तहत यह गिरफ्तारी और बरामदगी हुई है। पुलिस के द्वारा कभी-कभी चलाए जाने वाले इस अभियान में आरोपियों की गिरफ्तारी और मादक पदार्थों की बरामदगी हुई है अगर यह अभियान लगातार चलाए जाएं तो बहुत हद तक मादक पदार्थों के सेवन एवं तस्करी पर रोक लग सकती है।

सीओ सिटी सोनभद्र राजकुमार ने बताया कि मादक पदार्थों की तस्करी के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान में कुल 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है इनके पास से 22 ग्राम हीरोइन, 5 किलोग्राम गांजा, 50 लीटर कच्ची शराब बरामद किया गया है। जबकि हीरोइन और गांजा की तस्करी करने वालों से 12 हजार नगद और दो बाइक भी बरामद की गई है सभी गिरफ्तारी बरैला गांव और कंजड़ बस्ती से की गई है।

Translate »