एनसीएल ने ‘इंटरनल कास्ट कंट्रोल सिस्टम’ पर आयोजित किया प्रशिक्षण कार्यक्रम

नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) ने कंपनी में इंटरनल कास्ट कंट्रोल सिस्टम लागू करने के उद्देश्य से गत शुक्रवार और शनिवार को सिंगरौली स्थित केंद्रीय उत्खनन प्रशिक्षण संस्थान (CETI) में दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया।

प्रशिक्षण कार्यक्रम में आईसीएआई के पूर्व अध्यक्ष श्री चंद्र वाधवा और आईसीएआई के एक और पूर्व अध्यक्ष व एनसीएल के पूर्व निदेशक वित्त श्री अमल कुमार दास ने प्रशिक्षण दिया । कार्यक्रम में एनसीएल के विभिन्न विभागों एवं क्षेत्रों के 75 से अधिक अधिकारियों ने भाग लिया।
कार्यक्रम में एनसीएल के निदेशक (तकनीकी / संचालन) श्री गुणाधर पाण्डेय व निदेशक (वित्त एवं कार्मिक) श्री नाग नाथ ठाकुर भी शामिल हुए। कार्यक्रम में, उन्होंने प्रतिभागियों के साथ अपने विचारों और अनुभवों को साझा किया, इस दौरान उन्होने वित्तीय लक्ष्यों के साथ उत्पादन व उत्पादकता के लक्ष्यों को योजनबद्ध व समयबद्ध तरीके से हासिल करने पर जोर दिया।

इस दौरान निदेशक (तकनीकी / संचालन) श्री गुणाधर पाण्डेय स्वयं बतौर प्रशिक्षक प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए न केवल उत्पादन बढ़ाने में समग्र दृष्टिकोण की महत्ता को समझाया वरन लागत कारकों एवं लागत में प्रभावी कमी के लिए जरूरी उपायों पर भी प्रकाश डाला l

Translate »