बीते सोमवार को अरहर के खेत में अधमरा हालत में मिला श्रवण कुमार।

बभनी/सोनभद्र (अरुण पांडेय)

मंगलवार की भोर बीएचयू में तोड़ा दम।

रविवार की शाम से लापता था युवक।

मृतक के परिजनों ने मारकर फेंकने की जताई आशंका।

बभनी।थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बहेराडोल में श्रवण कुमार पुत्र संतोष कुमार उम्र करीब 20वर्ष अपने तथा परिवार के जीविकोपार्जन के लिए ओमिनी मैजिक चलाकर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था।श्रवण कुमार रविवार की शाम से ही घर से लापता हो गया था देर रात तक जब घर नहीं आया तो परिवार के लोग परेशान होकर खोजबीन शुरू कर दिया।बीते सोमवार को दिन में 10बजे किसी महिला ने घर समीप बकरी बांधने गई तो देखकर श्रवण कुमार के परिजनों को सूचना दी।खबर मिलते ही मां विमला देवी चाचा दशरथ तथा अन्य कई लोग मौके पर से

घायल अवस्था में रोड पर लाकर 108नं एंबुलेंस को फोनकर सीएचसी बभनी भर्ती कराया गया, कुछ हालत में सुधार होने पर डाक्टर ने छुट्टी दे दी।घर पर श्रवण कुमार की हालत खराब होता देखकर म्योरपुर सीएचसी ले जाया गया जहां से जिला हास्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया। पुनः हालत गंभीर होने की दशा में बीएचयू के लिए रेफर कर दिया बीएचयू में पहुंचने के बाद भर्ती के तीन घंटे बाद मंगलवार की भोर करीब तीन बजे श्रवण कुमार की मौत हो गई। इधर मौत की खबर सुनकर घरवालों में कोहराम मच गया। मां की रो रोकर बुरा हाल है तथा मृतक के चाचा ने बभनी थाना में प्रथम सूचना में दो महिलाओं मेंआशाकली पत्नी रामनारायण व सुखमनिया पत्नी तेजबली निवासी बहेराडोल को नामजद रिपोर्ट दर्ज कराया है। मंगलवार करीब चार बजे तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंच सकी थी। क्षेत्र में इस घटनाक्रम में तरह तरह की चर्चाएं हो रही है।

इस संबंध में जब प्रभारी निरीक्षक अविनाश चंद्र सिंहा से संपर्क करने की कोशिश की गई तब उनससे संपर्क नहीं हो सका जब उपनिरीक्षक संजय पाल से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि इस मामले की तहरीर अभी थाने पर नहीं आई है अभी पंचायत स्तर पर मामला चल रहा है जब किसी के द्वारा थाने में तहरीर दी जाएगी तब मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Translate »