सुल्तानपुर ने बहराइच को बुरी तरह से रौंदा

कप्तान ने पांच विकेट लेकर मध्यक्रम की कमर तोड़ी

उरई। डॉ. भारती मेमोरियल राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे ग्रुप का मैच सुल्तानपुर और बहराइच के बीच खेला गया । मैच एकतरफा रहा और सुल्तानपुर ने बहराइच को 54 रन से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। बहराइच महज 58 रनों पर ढेर हो गई।यह टूर्नामेंट का अब तक का सबसे न्यूनतम स्कोर है।
इंदिरा स्टेडियम में आयोजित प्रतियोगिता में टॉस जीतकर सुल्तानपुर ने पहले बैटिंग करने का निर्णय लिया। ओपनर बैट्समैन विश्वास के साथ नहीं खेल सके और पहला विकेट 15 रन पर अंशुल के रूप में गिरा। दूसरे विकेट के लिए सुशील और अभय ने 43 रन जुटाकर टीम को संकट से उबारा। दोनों के आउट होने के बाद फिर से टीम पर दबाव आ गया और नियमित अंतराल पर विकेट गिरते गए। 30 ओवर के मैच में टीम 112 रन ही बना पाई। सर्वाधिक रन सुशील ने 34 रन बनाए। अभय के 13 रन रहे।
बहराइच के कप्तान तुषार सोनी ने धारदार गेंदबाजी करते हुए 23 रन पर पांच विकेट लिए। आयुष्मान ने दो विकेट प्राप्त किये।
बहराइच को 30 ओवर में जीत कर लिए सिर्फ 113 रन का लक्ष्य मिला जिसे भी वह नहीं हासिल कर पाई। टीम की कमजोरी सामने आ गई। पहला विकेट पहली ही गेंद पर गिर गया। गौरव शार्ट पिच गेंद पर विकेटकीपर को कैच थमा बैठे। इसी ओवर की अंतिम गेंद पर दूसरा ओपनर भी आउट हो गया। शुरुआत के पांच विकेट सिर्फ 13 रन पर गिर गए। इसके बाद टीम उबर नहीं पाई। अकेले असलम 12 रन और रोनी 11 रन बनाकर कुछ संघर्ष कर पाए। 17.5 ओवर में 58 रन पर ढेर हो गई। टीम के कप्तान दानवीर ने 27 रन पर पांच विकेट प्राप्त कर बहराइच की टीम को बैक फुट पर धकेल दिया। दो विकेट अनुभव को मिले। 58 रन से जीत हासिल कर सुल्तानपुर ने सेमीफाइनल में प्रवेश पा लिया। इसके पूर्व डॉ देवेंद्र कुमार ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। मैच में स्कोरिंग ब्रजेन्द्र सिंह और अम्पायरिंग डॉ. राकेश द्विवेदी , मुकीम खान ने की। इस मौके पर डेवलपमेंट कमेटी के चैयरमैन श्यामबाबू, डीसीए अध्यक्ष डॉ देवेंद्र कुमार, सचिव विकास शर्मा, एसएन सिंह ,नीरज पाठक, शरद श्रीवास्तव, कोच फिरोज चांद, कुणाल सिंह, वसीम आदि उपस्थित रहे। बुधवार को कानपुर और झाँसी के मध्य मैच होगा।

[/responsivevoice]

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com