झारखंड से सोनभद्र को जोड़ने वाले सम्पर्क मार्ग का सदर विधायक ने किया शिलान्यास

सोंनभद्र।सदर विधायक भूपेश चौबे ने मंगलवार को झारखंड से सोनभद्र को जोड़ने वाले बहु प्रतीक्षित बजारी टोला सम्पर्क मार्ग का शिलान्यास किया। एक करोड़ 58 लाख की लागत से बनने वाले इस मार्ग से झारखंड प्रान्त का नगर बाजार सीधे कोन क्षेत्र से जुड़ जाएगा और लगभग 15 किमी की दूरी भी कम हो जाएगी।

इस मौके पर क्षेत्र के तमाम लोग काफी प्रसन्न नजर आए। लोगों को सम्बोधित करते हुए सदर विधायक भूपेश चौबे ने कहा कि मैं बचपन से ही इस मार्ग के बारे में लोगों से सुनता आ रहा था। जब मैं भाजपा जिलाध्यक्ष था तो इस मार्ग के निर्माण को लेकर कई बार क्षेत्रीय लोंगों के साथ आंदोलन भी किया। आज अपनी सरकार में इस सड़क के निर्माण का शिलान्यास करते हुये मुझे स्वयम इतनी प्रसन्नता हो रही है

जिसे मैं शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकता। इस अंतर प्रांतीय मार्ग के बारे में जब मुख्यमंत्री जी को अवगत कराया गया तो उन्होंने सहर्ष इसकी स्वीकृति की प्रक्रिया पूर्ण करने की जिम्मेदारी सम्बंधित विभाग को सौप दी।

इस मौके पर मौजूद कार्यदायी संस्था को विधायक ने निर्देश दिया कि इसकी गुणवत्ता में कोई कमी नहीं होनी चाहिए और साथ ही समय के भीतर निर्माण भी पूर्ण होना चाहिए।इस मैके पर राकेश तिवारी शशांख शेखर, सुशील चौबे, वंशीधर, प्रभास पाण्डेय, भोजराम, विनय कनौजीया, बृज कुमार जयशवाल शतेन्द्रे जयशवाल, वशंत जयशवाल , राम विलास सिंह , कमलेश चौबे , रजनीश रधुवंसी, साथ सैकडों क्षेत्र वासी उपस्थित रहे।

Translate »