माँ वैष्णो मॉडर्न पब्लिक स्कूल,ब्रह्मनगर व जमगाई ब्रांच रॉबर्ट्सगंज में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया गणतंत्र दिवस

सोनभद्र।आज माँ वैष्णो मॉडर्न पब्लिक स्कूल,ब्रह्मनगर व जमगाई ब्रांच रॉबर्ट्सगंज में 71वें गणतन्त्र दिवस का आयोजन बड़े ही धूमधाम व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।

सर्वप्रथम प्रातः विद्यालय के प्रबंधक श्री रमाशंकर दूबे ने ध्वजारोहण किया तत्पश्चात छात्र/ छात्राओं द्वारा विविध सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से उपस्थिति लोगों में देश भक्ति से ओत प्रोत कर दिया।प्रबंधक श्री दुबे ने अपने सम्बोधन में कहा कि बच्चे ही राष्ट्रनिर्माण के कर्णधार है इनमे राष्ट्र, राष्ट्रीयता व राष्ट्रीय धरोहरों के प्रति जागरूक रहना चाहिए तथा इनमे नैतिक मूल्यों की पहचान होनी चाहिए। बच्चों में अपने संविधान व उसके सम्मान के प्रति सचेत रहना चाहिए।

अपने संबोधन में प्रधानाचार्य श्री आलोक पांडेय ने कहा कि आज के वर्तमान परिवेश में जब हम सभी भारतीय अपना 71वां गणतंत्र दिवस मना रहे है हमारा कर्तव्य है कि हम सभी देशवासियों में कर्तव्यनिष्ठा व संविधान के अनुपालन में पूर्णतः अडिग रहे कुछ भी ऐसा न करे कि राष्ट्र के मान, सम्मान व संप्रभुता को ठेस पहुँचे।माँ भारती के वीर सपूतों अमर शहीद जवानों के प्रति निष्ठावान बने रहे और व देश के स्थायी प्रगति व शौर्य के प्रति हमेशा सजग रहे और इन सब मे एक महती भूमिका हमारे बच्चे बखूबी निभा सकते है।

इस अवसर पर मुख्य रूप से सम्मानित अभिभावकगण विद्यालय परिवार के समस्त शिक्षक/ शिक्षिकाएं व छात्र/ छात्राएं उपस्थित रहे जिनमे डॉ एस पी दूबे सत्यदेव श्रीवास्तव ,विशेष पाठक, रजनीश , सज्जाद हुसेन, जय प्रकाश सिंह, विवेकानंद, अनिल पाण्डेय, ऋचा पाण्डेय, अमित पटेल, कार्यक्रम का संचालन संजय पाण्डेय जी ने किया।

[/responsivevoice]

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...
Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com