यूपी-बिहार की सीमा से 15 किलो चांदी व एक कुंतल गांजा पुलिस ने बरामद किया

गणतंत्र दिवस के मद्देनजर की जा रही थी चेकिंग

चंदौली। यूपी बिहार की सीमा पर पड़ने वाले चंदौली जिले के सैयदराजा थाना इलाके में पुलिस ने चेकिंग के दौरान 15 किलो अवैध चांदी व एक कुंतल गांजा बरामद किया है। पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में भी ले लिया है।

बतादें कि गणतंत्र दिवस के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की संसदीय क्षेत्र वाराणसी से सटे हुए जिले चंदौली में भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। चन्दौली से लगने वाली यूपी के अन्य जनपदों की सीमाओं के साथ-साथ बिहार बॉर्डर पर भी कड़ी चौकसी बरती जा रही है। शुक्रवार की देर रात चंदौली के पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल खुद ही पुलिस टीम के साथ यूपी बिहार बॉर्डर पर मौजूद थे और वाहनों की चेकिंग करवा रहे थे।

इसी दौरान बिहार की तरफ से आ रही एक बस से तकरीबन 1 क्विंटल गाजा बरामद हुआ | तीन लोग गांजा की खेप बिहार से लेकर वाराणसी जा रहे थे | इसी दौरान एक कार से करीब 15 किलो अवैध चांदी बरामद की गई। कार में दो व्यक्ति सवार थे और कार चंदौली नंबर की थी | इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में भी लिया है और पूछताछ कर रही है।

वहीं एसपी ने बताया की जिले में बिहार के सीमावर्ती इलाको में चेकिंग चल रही है ।साथ ही एसपी ने बताय की कुछ ओवरलोड तरके भी पकड़ी गयी है जिसको लेकर परिवहन और खनन विभाग को सूचित कर दिया गया है।

Translate »