व्यापारियों व जीएसटी अधिकारियों के बीच हुई गोष्ठी

चोपन /सोनभद्र (अरविन्द दुबे)शनिवार को नगर के प्रीतम फौजी होटल में व्यापारियों एवं जीएसटी अधिकारियों के बीच एक गोष्ठी आयोजित की गई जिसमें जीएसटी अधिकारी डिप्टी कमिश्नर अभय मिश्रा, असिटेंट कमिश्नर रविन्द्र कुमार ,असिटेंट कमिश्नर धनंजय सिंह मौजूद रहे। गोष्ठी के दौरान नगर के
व्यापारियों ने जीएसटी समन्धित हो रही समस्याओ को रखते हुए सवाल किया जिसपर व्यापारियों द्वारा किये गये सवालों का तथा सममस्याओ का मौजूद अधिकारियों ने समाधान किया ।
अधिकारियों ने कहा कि हम व्यापारियों व अधिकारियों के बीच की दूरी कम करने आये है साथ ही साथ गोष्ठी के माध्यम से जीएसटी के फायदे भी बताए। उपस्थित अधिकारियो ने व्यापारियों को अपना मोबाइल न० भी उपलब्ध कराए,जिससे किसी भी व्यापारी कोई भी बात करनी हो तो बिना हिचक बात कर अपनी समस्याओं का तत्काल समाधान कराये।

बैठक में मुख्य रूप से व्यपारी रोशन सिंह,नरेश अग्रवाल, मुकेश जैन,नरेश जैन,रामेश्वर चौधरी, मुकेश अग्रवाल,रमेश जैन, शशांक भाटिया, आदि व्यापारी उपस्थित रहे ।वहीं
बैठक का संचालन करते हुए व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय जैन ने
कहा कि अधिकारीगण हमेशा छ महीने में व्यापारियों से सवांद करते रहेंगे तो व्यापारी ज्यादा से ज्यादा संख्या में पंजीकरण करायेंगे और भयमुक्त होकर अपना व्यापार करेंगे ।

अंत मे गोष्ठी में आये हुए सभी अधिकारियों व व्यपारियो को धन्यवाद ज्ञापित किया गया।

[/responsivevoice]

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...
Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com