भदोही हिंसा: एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष समेत 3 आरोपियों पर लगाया गया रासुका

भदोही में सीएए के विरोध में जुलूस निकाला गया था, जिसमें जमकर उपद्रव हुआ था

भदोही। 20 दिसंबर 2019 को जुमे की नमाज के बाद सीएए के विरोध में निकाले गए जुलूस के दौरान हुए उपद्रव के मामले में प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष समेत 3 आरोपियों पर रासुका लगाया गया है, तीनों अभियुक्तों को रासुका के आदेश को तामील करा दिया गया है।

20 दिसंबर को भदोही में सीएए के विरोध में जुलूस निकाला गया था, जिसमें जमकर उपद्रव हुआ था, पुलिस पर पथराव किया गया था और तोड़फोड़ की गई थी जिसके बाद पुलिस ने भीड़ पर काबू पाने के लिए लाठीचार्ज और आंसू गैस के गोले दागे थे। मामले में पुलिस ने एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष तनवीर हयात को पूरे मामले का मास्टरमाइंड बताया था, उसके साथ 15 लोगो पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर सभी को जेल भेजा गया था, जिसमें अब प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष तनवीर हयात,एआईएमआईएम के यूथ कमेटी के जिलाध्यक्ष ताबिश और खुर्रम नाम के आरोपी पर राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम 1980 की धारा 3 की उप धारा 2 के अंतर्गत निरुद्ध करने का आदेश जारी किया है।

इस बड़ी कार्रवाई से उपद्रवियों में हड़कंप का माहौल बना हुआ है। इस मामले में कई उपद्रवियों के पोस्टर जारी कर पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में भी जुटी हुई है। भदोही के एसपी ने बताया कि फरार आरोपियों में 17 को चिन्हित कर लिया गया है जल्द उनकी भी गिरफ्तारी कर ली जाएगी ।

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com