कैलाश कुंज द्वार में फिल्माए गए यूपी 64 भोजपुरी फ़िल्म की कई शूट।

समर जायसवाल – निर्देशक सुनील मांझी के निर्देशन में बनाई जा रही फिल्म ,कहा कि यहां की वादियां उन्हें फ़िल्म बनाने को किया प्रेरित।
दुद्धी। निर्देशक सुनील मांझी के निर्देशन में बनाई जा रही भोजपुरी फ़िल्म ‘यूपी 64 ‘की शूटिंग के कई दृश्य आज मलदेवा गांव के कैलाश कुंज द्वार ( लवकुश पार्क ) पर फिल्माए गए।यहां पर लौवा नदी पर बने छलके की जल प्रपात सहित अन्य दृश्यों को कैमरे में कैद किये गए। उधर शूटिंग की खबर लगते ही मलदेवा गांव कि जनता सहित क़स्बा वासी शूटिंग देखने पहुँच गए।
फ़िल्म के निर्देशक सुनील मांझी ने बताया कि यूपी 64 फ़िल्म त्रिकोणीय प्रेम कथा के साथ पूरे उत्तर प्रदेश में बढ़ रहे भूमाफिया और अवैध बालू खनन पर आधारित फिल्म है।उन्होंने बताया कि फ़िल्म की नायिका ऋतु सिंह व नायक प्रमोद प्रेमी है विलेन की भूमिका अमित शुक्ला ,सुनील दत्त पांडेय ,सीपी भट्ट के साथ अन्य कलाकार मौजूद है।उन्होंने बताया कि जब वे मुम्बई से यहां आए तो यहां की वादियां उनको भा गई और उन्हें यहां की वादियों फिल्म बनाने की सूझी।उन्होंने बताया कि यहां के लोग काफी सहयोगी है साथ ही प्रशासन का भी काफी अच्छा सहयोग है।उन्होंने बताया कि इससे पूर्व वे दिलबर मूवी बना चुके है।उन्होंने कहा कि यहां की वादियों में तकरीबन 2 हफ्ते शूटिंग और कि जाएगी।
Translate »