रेप के आरोप में क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर सस्पेंड, युवती ने SSP से कहा उसने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी

संजय सिंह की रिपोर्ट

वाराणसी। यूपी के वाराणसी में क्राइम ब्रांच शाखा में तैनात इंस्पेक्टर को दुष्कर्म का आरोप लगने पर सस्पेंड कर दिया गया। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने ये कार्रवाई की। पीड़ित की तहरीर पर महिला थाने में केस दर्ज हुआ है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

*क्या है पूरा मामला
मथुरा की रहने वाली एक युवती ने बुधवार को एसएपी प्रभाकर चौधरी से मुलाकात की। उसने आरोप लगाते हुए बताया कि क्राइम ब्रांच में तैनात इंस्पेक्टर अमित कुमार ने उसके साथ दुष्कर्म किया। मामला 2012-13 का है। युवती ने कहा, मथुरा में तैनाती के दौरान इंस्पेक्टर ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसकी वीडियो भी बनाई। अब इंस्पेक्टर उन फोटो वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। यही नहीं, पीड़िता ने इंस्पेक्टर पर पिटाई करने का भी आरोप लगाया।

*एसएसपी ने कही ये बात*
एसएसपी ने कहा, इंस्पेक्टर अमित कुमार 2019 में झांसी से ट्रांसफर होकर वाराणसी आए थे। उनके खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य आरोपों में केस दर्ज कर उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है। पीड़िता के बयान और साक्ष्य के आधार पर प्रकरण में आगे की कार्रवाई की जाएगी। इंस्पेक्टर को हिदायत दी गई है कि वह पुलिस की जांच में सहयोग करते हुए जिला छोड़ कर कहीं बाहर न जाएं।

Translate »