माघ मेला प्रयागराज  में स्वच्छता  व सुरक्षा  की प्रभावी  व्यवस्था  की जाए : केशव प्रसाद मौर्या उपमुख्यमंत्री                          

जन समस्याओं का किया जाए त्वरित निस्तारण लखनऊ: 04 जनवरी 2020।

उ०प्र०के उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य आज प्रयागराज के अपने एक दिवसीय प्रवास के दौरान अमर शहीद चंद्रशेखर आजाद सर्किट हाउस में जनपद के दूरदराज क्षेत्रों से आए विभिन्न लोगों की समस्याओं को सुना और संबंधित अधिकारियों को समस्याओं के जल्द से जल्द निस्तारण के निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह शासन की मंशा के अनुरूप जन समस्याओं का निस्तारण त्वरित गति से करें। उन्होंने कहा कि हमें जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरना है। श्री मौर्य ने बारी -बारी से सभी लोगों की समस्याएं सुनी और सब को आश्वस्त किया कि उनकी समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान कराया जाएगा।
उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज प्रयागराज मेला प्राधिकरण मुख्यालय प्रयागराज में वरिष्ठ अधिकारियों के साथ माघ मेला को सकुशल संपन्न कराने हेतु बैठक की। सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह सुरक्षा, स्वच्छता एवं सुंदरता सहित पूज्य संतों व श्रद्धालुओं के लिए उत्तम व्यवस्था किया जाना सुनिश्चित करंे। मेले में किसी को किसी भी प्रकार की असुविधा नहीं होनी चाहिए।
उपमुख्यमंत्री ने जनप्रतिनिधियों व वरिष्ठ अधिकारियों के साथ माघ मेला क्षेत्र का सघन निरीक्षण भी किया तथा अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
Translate »