भोजपुरी फ़िल्म जन्मदाता  की शूटिंग देखने को भीड़ हो रही जमा

#भोजपुरी फ़िल्म जन्मदाता की शूटिंग

जन्मदाता फ़िल्म के निर्माता सुशील कुमार

#हीरोइन कनक यादव नीलम नीलू के सेल्फी के लिये भटक रहे दर्शक

#- अनपरा में एक सप्ताह से चल रही शूटिंग

-# सिने स्टार भोजपुरी फ़िल्म जन्मदाता में हीरोइन कनक यादव एवं नीलम नीलू लीड रोल में है।

#हीरो हंसराज निराला एवं कृत कुमार ने की भोजपुरी फ़िल्म में आगाज

अनपरा सोनभद्र। अनपरा के सुंदर वादियों में एक सप्ताह से बन रही डायमंड म्यूजिक एंटरटेनमेंट बैनर के तले निर्माता सुशील सिंह निर्देशक रुस्तम अली चिस्ती के निर्देशन में बन रही भोजपुरी फिल्म ” जन्मदाता “की शूटिंग में उमड़ रही भारी भीड़ को लेकर कलाकारों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

दो दर्जन से ज्यादा हिट भोजपुरी और कई धारावाहिक फिल्मों की अभिनेत्री कनक यादव एवं नीलम नीलू लीड रोल में हैं।वही इस फ़िल्म आगाज के पहले हीरो हंसराज निराला एवं कृत कुमार भी भोजपुरी फिल्मो में काम कर चुके है। जन्मदाता भोजपुरी फ़िल्म के लीड रोल में रही चंचल, चुलबुली अदाकारा हीरोइन कनक यादव व नीलम नीलू ने एलबम , छोटे परदे पर अपनी विशेष छवि बनाने के साथ ही साथ अब बड़े परदे पर भी धमाकेदार एंट्री कर दी हैं। कनक यादव भोजपुरी फिल्म रब्बा इश्क़ ना होवे से भोजपुरी सिने जगत में पदार्पण की हैं। वही इस फिल्म में युवा सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू और कनक यादव की रोमांटिक जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।वही नीलम नीलू ने करब विवाह कचहरी “से अपने कैरियर के जीवन स्टार्ट किया।अब फ़िल्म को युवा निर्माता सुशील सिंह द्वारा निर्मित फ़िल्म को निर्देशक रुस्तम अली चिस्ती निर्देशित फ़िल्म जन्मदाता में लीड रोल में अपने शानदार अनुभवों से चुलबुली अंदाज में शूटिंग के दौरान दर्शको अपनी और आकर्षित करने में कोई कसर नही छोड़ रही है।

फ़िल्म के शूटिंग में जब इतना अधिक भीड़ का जमावड़ा हो रहा है तो फ़िल्म जब रिलीज होगी तब तो देखने के लिये कई दिन इंतजार न करना पड़े।
नोयडा के निवासी हीरोइन कनक यादव एवं वाराणसी की नीलम नीलू कई फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी है।दर्शको की अपार भीड़ भोजपुरी फिल्मों के हीरोइन एवं हीरो के साथ सेल्फी खिंचाने में मशगूल है।मार धाड़, रोमांस, हास्य इमोशन से सामाजिक ताना बाना से परिपूर्ण भोजपुरी जन्मदाता फ़िल्म के

निर्माता सुशील सिंह snc urajanchal को बताया कि ग्रामीण परिवेश पर बन रही इस फ़िल्म की एक माह तक शूटिंग अनपरा परिक्षेत्र में होगी ।जन्मदाता भोजपुरी फ़िल्म के निर्माता सुशील सिंह,राइटर अरविन्द कुमार म्यूजिक साहिल खान और निर्देशक रूस्तम अली चिस्ती है। स्थानीय स्तर पर अभिनय के क्षेत्र में कदम बढ़ा चुके आशीष मिश्रा बागी संयोजन कर रहे हैं।के

Translate »