सभी पदाधिकारी पूर्ण ईमानदारी और निष्ठा के साथ कर्मचारी हितों की रक्षा के दृष्टिगत् कार्य करें – अवनीश कुमार अवस्थी


सूचना विभाग के मिनिस्टीरियल कर्मचारी संघ की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न
अजय कुमार वर्मा
लखनऊ 13 दिसम्बर।प्रदेश के अपर मुख्य सचिव, सूचना, गृह एवं धर्मार्थ कार्य, श्री अवनीश कुमार अवस्थी ने सूचना विभाग में मिनिस्टीरियल कर्मचारी संघ की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी को बधाई दी। उन्होंने कहा कि सभी पदाधिकारी पूर्ण ईमानदारी और निष्ठा के साथ कार्य करें। उन्होंने सभी पदाधिकारियों से अपेक्षा की, कि वे कर्मचारी हितों की रक्षा के दृष्टिगत् कार्य करें।
श्री अवस्थी आज यहां सूचना विभाग के आडिटोरियम में मिनिस्टीरियल कर्मचारी संघ की नवनिर्वाचित पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण समारोह में अपने विचार व्यक्त कर रहे थे। उन्होंने सूचना विभाग में सृजित पदों का जल्द से जल्द पुनर्गठन एवं रिक्त पदों पर शीघ्र भर्ती कराये जाने के निर्देश दिये। उन्होंने यह भी कहा कि सभी कार्मिकांे को समस्त सेवागत लाभ समय से सुलभ कराये जायें।
सूचना निदेशक, श्री शिशिर ने नवनिर्वाचित कार्यकारिणी को बधाई देते हुये सभी पदाधिकारियों के उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने अपर मुख्य सचिव, श्री अवनीश कुमार अवस्थी का भी आभार व्यक्त किया कि वह अपने व्यस्ततम समय से कुछ समय निकालकर इस अवसर पर उपस्थित हुये।
राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के प्रान्तीय महामंत्री, श्री शिवबरन सिंह यादव ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को उनके पद की शपथ दिलाई और कर्मचारी हितों में कार्य करने की अपेक्षा की। नवनिर्वाचित पदाधिकारियों में सर्वश्री दीपक बाजपेई ने संघ के अध्यक्ष, दीपक कुमार शुक्ला ने महामंत्री, निखिल मिश्रा एवं सुशील कुमार ने उपाध्यक्ष, सुरेश कुमार ने संयुक्त मंत्री, शैलेन्द्र कुमार सिंह ने संगठन मंत्री, रवि कुमार ने प्रचार मंत्री, कपिल कुमार सिंह ने कोषाध्यक्ष तथा आदित्य प्रकाश ने आडिटर पद की शपथ ग्रहण की। इसके अतिरिक्त कार्यकारिणी के सदस्य के रूप में श्री अनुपम राजा, राजा भारती, प्रणव शुक्ला, संजय कुमार, राजेश कुमार, वीर सिंह एवं श्रीमती मधु ने शपथ ग्रहण की।
कार्यक्रम का संचालन श्री शिव करन तिवारी द्वारा किया गया। इस अवसर पर वरिष्ठ वित्त एवं लेखाधिकारी, श्री रजनीकान्त वर्मा, संयुक्त निदेशक, विनोद कुमार पाण्डेय, राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद की जिला मंत्री, सुश्री अमिता त्रिपाठी एवं अतिरिक्त महामंत्री, सुभाष चन्द्र तिवारी उपस्थित रहे।

Translate »