आमिर खान ने गंगा घाट किनारे ली चाय की चुस्की, नये लुक में देख कर दंग रह गये लोग

*संबंधित खबरें
फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए बनारस पहुंचे अभिनेता आमिर खान

वाराणसी। फिल्म स्टार आमिर खान मंगलवार को गंगा घाट पर घूमने के लिए निकले। मिस्टर परफेक्शनिस्ट अपनी अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए बनारस आये हैं। सुबह सुपरस्टार गंगा किनाने प्रभु घाट पर पहुंचे और वहां पर चाय पी। अदरक की चाय पीने के बाद उन्होंने दुकानदार अंगद की पीठ थपथपायी। इसके बाद वहां से चले गये।

बनारस से आमिर खान का लगाव जगजाहिर है। बनारस आने पर वह काशी की गलियों में घूमना पसंद करते हैं। आमिर खान के साथ लगे हुए पुलिसकर्मी भी अपने फेयवरेट एक्टर को देख कर खुश हो गये। पुलिसकर्मियों ने आमिर खान के साथ जमकर सेल्फी खीचवायी। फिल्म स्टार की यह बनारस यात्रा अंगद के लिए यादगार बन गयी। अंगद सुबह अपनी चाय की दुकान पर चाय बेच रहे थे इसी बीच वहां पर नये गेटअप में आमिर खान पहुंच गये। बढ़ी हुई दाढ़ी और टोपी के बाद भी दुकानदार से फिल्म अभिनेता को पहचान लिया। आमिर खान ने अदरक वाली चाय बनाने को कहा। इसके बाद अंगद ने तुरंत ही चाय बना कर पिलायी। चाय इतनी बढिय़ा बनी थी कि आमिर खान खुश हो गये। चाय पीने के बाद उन्होंने कहा कि वाह अंगद क्या चाय थी। इसके बाद दुकानदार के साथ कंधे पर हाथ डाल कर फोटो खीचवायी। आमिर खान ने जब पैसा देना चाहा तो दुकानदार ने मना कर दिया और कहा कि मेरे दुकान पर आपका आना और चाय पीना बड़ी बात है।

*फिल्म की शूटिंग के लिए चेतसिंह घाट पहुंचे थे आमिर खान*
आमिर खान व उनकी टीम सोमवार को ही बनारस आयी है और मंगलवार की सुबह शूटिंग के लिए सारे लोग चेतसिंह घाट गये थे। आमिर खान को नये लुक में देखने के लिए प्रशंसकों की भीड़ जमा थी। अस्सी घाट के किनारे ही एक होटल में सारी लोग ठहरे हुए हैं। बनारस की कई जगहों पर फिल्म की शूटिंग होगी। फिल्म के किस हिस्से की शूटिंग होनी है इसको लेकर गोपनीयता बरती जा रही है।

बनारस के ख्वाजा मंजिल को खरीदना चाहते हैं आमिर खान, यहां पर गुजरा था मां का बचपन
आमिर खान का बनारस से पुराना रिश्ता है। प्रह्लाद धाट के पास भारद्वाजी टोला में आमिर खान का नानी का परिवार रहता था। आमिर खान की मां जीनत हुसैन का यहां पर बचपन गुजरा था और वह इस ख्वाजा मंजिल को खरीदना चाहते हैं जिसको लेकर काफी समय से बातचीत भी चल रही है। बताते चले कि आमिर खान अपनी फिल्म थ्री इडियट की प्रामोशन के लिए भी बनारस आये थे जहां पर उनकी दोस्ती ऑटो चालक रामलखन से हो गयी थी। रामलखन ने वर्ष 2012 में मुबई जाकर आमिर खान को अपने बेटे की शादी में आने का निमंत्रण दिया था और आमिर खान ने दोस्ती निभाते हुए शादी में शामिल होने के लिए बनारस आये थे।

Translate »