महिला के तांडव से ग्रामीण हुए परेशान।

प्रयागराज-लवकुश शर्मा

प्रयागराज-उतरांव थाना क्षेत्र के इनायतपट्टी ढोरहा गांव की एक महिला इन दिनों पूरे गांव में तांडव मचा कर लोगो को हैरान परेशान कर दिया है। बता दे की उक्त गांव निवासिनी बबिता कुशवाहा पिछले कई माह से गांव के ही कुछ लोगो के खिलाफ सम्बंधित थाना में प्रार्थना पत्र देकर हैरान परेशान कर दिया है।

बताते चले की गांव के एक युवक व ग्राम प्रधान का आरोप है कि उक्त गांव की दबंग महिला बिना किसी बात विवाद के आये दिन सम्बंधित थाना पर प्रार्थना पत्र देकर गांव के लोगो परेशान करती है।जिसको लेकर गांव के दर्जनों की संख्या में महिलाएं व पुरुष हाथ उठाकर विरोध करते हुए कार्यवाही की मांग किये है।आश्चर्य की बात यह है कि दबंग महिला की सासु माँ का आरोप है कि रिस्ते मेरी बहु है।लेकिन इन हरकतों से गांव की ही लोग हतास नहीं बल्कि मैं भी हतास हूं।

बैरहाल इस मामले को लेकर उक्त गांव निवासनी पूनम पत्नी विजय कुमार व ग्रामीणों ने दबंग महिला के खिलाफ थाना अध्यक्ष उतरांव को लिखित प्रार्थना पत्र देकर कार्यवाही की मांग की है।इस मौके पर ग्राम प्रधान अनिल कुमार,विजय कुशवाहा,मूलचंद्र,रामबाबू,रामनाथ कुशवाहा,धीरज कुशवाहा,विमला देवी,पूनम कुशवाहा,मुन्नी देवी,संगीत कुशवाहा,सुनीता कुशवाहा,राजकली,,रामकली,लालती यादव,रूबी बानो, सबा बानो, आदि दर्जनों की संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

Translate »