इंस्टाग्राम पर दोस्ती का प्रेम जाल में फसाया अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर जबरन की शादी।

प्रयागराज-लवकुश शर्मा

प्रयागराज: चौक क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने पड़ोसी प्रतियोगी छात्रा से इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर प्रेम जाल में फंसाया, अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया और पिछले हफ्ते जबरन उससे शादी कर ली। लड़की की मां की शिकायत पर नामजद मुकदमा लिखकर पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। अन्य आरोपितों की भूमिका की जांच की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक लड़की की उम्र 17 साल है। वह इंटरमीडिएट उत्तीर्ण कर चुकी है। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले रमन यादव ने इसी साल जनवरी में इंस्टाग्राम के जरिए उससे दोस्ती की। वह बीटेक की पढ़ाई बीच में छोड़ चुका है। रमन लड़की से फोन पर बात करने लगा। उनके बीच मिलना-जुलना भी शुरू हो गया। आरोप है कि प्रेम संबंध बनने के बाद दोनों लिव इन रिलेशन में आ गए। 21 नवंबर को उसने मंदिर में लड़की से शादी कर ली। इसमें लड़की के घरवाले नहीं शामिल हुए। आरोप है कि रमन ने अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया था और जबरन शादी की।

लड़की की मां ने रमन के खिलाफ दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने का मुकदमा दर्ज कराया है। उसकी मां और तीन बहनों पर भी वाट्सएप पर धमकाने का आरोप है। लड़की ने भी अपने बयान में दोस्ती और लिव इन रिलेशन की बात कुबूली लेकिन कहा कि वह अभी शादी नहीं बल्कि प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करना चाहती थी।

यह भी पढ़े- ‘ख्वाहिश अ ड्रीम ऑफ़ फैशन’ का शो फैशन आइकॉन इंडिया 2019 का आयोजन

Translate »