प्रेम प्रसंग की जानकारी के बाद परिजनों ने कराया शादी

खलियरी।रायपुर थाना क्षेत्र रईया गाव निवासी दो जुगुल जोड़ी ने खलियरी हनुमान मंदिर प्राचीन पोखरे पर शुक्रवार को रचाई शादी ।

जानकारी के मुताविक बिकराल पुत्र श्यामलाल 22 वर्सिय पूनम पुत्री परमेश्वर स्थित गाव निवासी का एक दूसरे से प्रेम संबंध चोरी छुपे एक वर्ष से चल रहा था जिसकी सूचना लड़की का पिता द्वारा इसकी शिकायत पर रायपुर पुलिस आज दिन शुक्रवार को लड़का व लड़की व लड़का लड़की के पिता के समेत रायपुर थाने ले आया गया। जहाँ दोनो पक्षो ने राजी खुसी से एक दूसरे से शादी करने को राजी ही गये और तत्काल लड़का लड़की व अभिभावकों तथा प्रधान पति गिरजा शंकर व सैकड़ो ग्रामीणों के मौयुदगी में खलियरी स्थित प्राचीन पोखरा हनुमान मन्दिर पर तकरीबन चार बजे सादी कर लिया ।और शादी कर लड़के ने लड़की को साथ लेकर अपने पिता के साथ अपने घर लेगया । इस सम्बंध में ग्राम प्रधान पति गिरजा शंकर ने बताया कि दोनों का सम्बंध एक वर्ष से चल रहा था और दोनों के माता पिता के राय से किया गया है।

इस सम्बन्ध में रायपुर थाना प्रभारी कमलेश पाल से पूछे जाने पर बताया कि पहले से इसकी किसी के द्वारा कोई सूचना नही दी गयी थी आज दिन शुक्रवार को दोनो पक्षो द्वारा शादी करने के सम्बंध में सूचना दिये है ।

Translate »