यातायात जागरूकता रैली निकालकर स्कूली बच्चों को किया जागरूक

करमा। यातायात माह नवम्बर के तहत करमा थानाउपनिरीक्षक गंगाधर मौर्य ने हरी झंडी दिखाकर राज कॉन्वेंट स्कूल के बच्चों संग यातायात जागरूकता रैली के माध्यम से लोगों को यातायात नियमों की जानकारी दी गयी। बच्चों द्वारा विविध प्रकार के स्लोगन लिखी तख्तियों को लेकर करमा कस्बे में रैली निकाली ।

इस दौरान बच्चे तरह तरह के नारे लगा रहे थे लोगो को यातायात नियमों का पालन करने के लिए जागरूक कर रहे थे , हेलमेट जरूर लगाएं, सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा, पापा घर को आना है हेलमेट जरूर लगाना है।
इस दौरान करमा थानाउपनिरीक्षक गंगाधर मौर्य ने बच्चों को यातायात नियमों की जानकारी दी जैसे सड़क पार करते समय दायें बाएं देख कर चलें।

पैदल चलते समय पटरियों का प्रयोग करें। साथ ही उन्होंने बच्चों से अपने अभिभावकों को भी यातायात नियमों का पालन करने हेतु अपील करने को कहा । उन्होंने चार पहिया वाहन चालकों से सीट बेल्ट लगाकर चलने की अपील की साथ यह भी कहा कि किसी भी दशा में नशे की हालत में वाहन न चलायें। इस मौके पर विद्यालय के प्रधानाचार्य राजेन्द्र कुमार त्रिपाठी,आरक्षी संजय चौहान, आरक्षी हरेन्द्र सिंह , वरुण त्रिपाठी, कुलदीप श्रीवास्तव ,आशुतोष त्रिपाठी,विद्यालय के शिक्षक शिक्षिकायें व बच्चे मौजूद रहे।

Translate »