शराब पीने से मना किया तो पत्नी का गला काटा, धड़ से अलग सिर लेकर पति पहुंचा थाने

राजेश तोमर की रिपोर्ट

आगरा।आगरा के थाना एत्माउद्दोला क्षेत्र के कछपुरा में पति द्वारा पत्नी की हत्या करने की वारादात से क्षेत्र में सनसनी फेल गई।
रविवार शाम विवाद के बाद पति ने पत्नी की निर्मम हत्या कर उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद बच्चों को कमरे में बंदकर पत्नी का सिर लेकर फरार हो गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस आरोपित की तलाश में जुट गई। इस बीच पति खुद पत्नी का कटा हुआ सिर लेकर सोमवार सुबह हरिपर्वत थाना पहुंच गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।पुलिस ने बताया कि इलाके के कछपुरा निवासी टीवी मैकेनिक नरेश का परिवार रहता है। नरेश की शादी 17 साल पहले सत्ता मुहल्ला निवासी शांत से हुई थी। उसके एक बेटा व तीन बेटियां हैं। रविवार रात नरेश घर में शराब पी रहा था। जिसका पत्नी शांति ने विरोध किया। इस पर दोनों के बीच विवाद होने लगा। नरेश ने चारों बच्चों को ले जाकर एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद बांके से वारकर पत्नी का गला काट दिया। आरोप है कि नरेश ने फर्श पर पड़े खून को साफ करने के बाद कपड़े बदले और पत्नी का सिर लेकर फरार हो गया।
सोमवार सुबह बच्चों के चीखने चिल्लाने पर पड़ोसी इकट्ठा हुए। पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस आरोपित और महिला के गायब सिर की तलाश में जुट गई। एसपी सिटी रोहन बोत्रे, सीओ छत्ता उदयराज सिंह मौके पर पहुंच गए। फोरेंसिक टीम ने भी मौके से नमूने लिए। वहीं, करीब साढ़े 10 बजे से सूचना मिली कि, आरोपी घटनास्थल से करीब छह किमी की दूरी पर स्थित है
हत्यारोपी पति खुद थाना हरिपर्वत पहुंचा। उसके हाथों में पत्नी का कटा हुआ सिर था। पुलिस ने तत्काल उसे गिरफ्तार कर लिया
मृतका की बड़ी बेटी पायल ने बताया कि, पिता नरेश नशे का आदी था। आए दिन मां शांति के साथ मारपीट करता था। रविवार शाम को भी पति पत्नी के बीच विवाद हुआ था।
सूचना पाकर मृतका के मायके वाले भी पहुंचे गए।
घटना से परिवार में कोहराम मचा है।

Translate »