छत्तीसगढ़ से हारते – हारते बची मुम्बई

सबसे कम उम्र के गेंदबाज आर्यन ने झटके चार विकेट

उरई । लखनऊ से हारने वाली मुम्बई की टीम छत्तीसगढ़ से भी हारते- हारते बच गई। किशोर उम्र के गेंदबाज आर्यन ने चार विकेट झटकर मुम्बई को 37 रन से जीत दिला दी। अब सोमवार को अब उसे जालौन जोन से भिड़ना है।
छत्तीसगढ़ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। पहला विकेट तो जल्दी निकाल लिया पर बाद में मुम्बई की टीम संभल गई। सचिन पाण्डे ने टूर्नामेंट का पहला छक्का लगाकर अपने इरादे जाहिर कर दिए। सचिन ने कई आकर्षक स्ट्रोक लगाकर सर्वाधिक 67 रन बनाए। इसके अलावा प्रभात ने 32 और जयेश देशमुख ने 19 रन का योगदान दिया। मुम्बई ने 28.4 ओवर में 176 रन बनाए। गेंदबाजी करते हुए सुमित ने 3 और कार्तिक , आशीष ,आदर्श ने 2- 2 विकेट लिए।
छत्तीसगढ़ की शुरूआत लाजवाब रही। ओपनरों ने तेजी रन बनाए। बीच में गलत स्ट्रोक खेलकर दो बल्लेबाजों ने अपने विकेट थ्रो कर दिए। अभि मुरारी और आशीष मिश्र ने स्थिति संभाली। एक वक्त छत्तीसगढ़ जीत की ओर बढ़ रही थी तभी टीम के सबसे कम उम्र के गेंदबाज आर्यन ने गजब की गेंदबाजी कर 4 विकेट झटकर अपनी जीत निश्चित कर ली। एक वक्त आर्यन हैट्रिक पर पहुंच गए थे पर उसे बनाने से चूक गए। छत्तीसगढ़ 26.4 ओवर में सभी विकेट खोकर 139 रन बना पाया। गेंदबाजी में आर्यन के 4 विकेट के अलावा जयेश ने 3 विकेट लिए। मैन आफ द मैच का एवार्ड आर्यन को मिला। इस मौके पर श्यामबाबू, डीसीए सचिव विकास कुमार शर्मा , शरद श्रीवास्तव, रईस अख्तर, नीरज पाठक, श्रीकांत, फिरोज अंसारी, अमित राजपूत , शाहरूख , आले हसन , कुणाल आदि मौजूद रहे।

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com