गोली मारकर भाई-बहन की हत्या

प्रयागराज-लवकुश शर्मा

प्रयागराज: पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के बख्शी का पूरा गांव में गोली मारकर भाई व बहन की हत्या कर दी गई। दोनों की लाश घर के भीतर भूसे के ढेर में पड़ी मिली। सूचना पर डीआइजी कवींद्र प्रताप व पुलिस अधीक्षक अभिनंदन समेत पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का निरीक्षण कर मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मृतकों की मां कातिलों के बारे में फिलहाल कुछ नहीं बता पा रही है।

पश्चिम शरीरा के बख्शी का पूरा निवासी गप्पू प्रसाद की पत्नी मजदूरी करके अपने 14 वर्षीय बेटे राजेंद्र उर्फ बौआ और 16 वर्ष की बेटी शीला का भरण-पोषण कर रही थी। बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है। बुधवार को राजेंद्र की मां किसी रिश्तेदार के घर गई हुई थी। घर पर राजेंद्र व उसकी बहन शीला ही मौजूद थे। रात को खाना खाने के बाद दोनों कमरे में सो गए। इस बीच भाई और बहन की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हालांकि इसकी जानकारी किसी को नहीं हो सकी।

गुरुवार की सुबह जब काफी देर तक दोनों घर से बाहर नहीं निकले तो पड़ोसियों को आशंका हुई। पड़ोस के रहने वाले लोग जब घर के भीतर जाकर देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। दोनों की खून से लथपथ लाश पड़ी हुई थी। भाई और बहन के सीने में गोली मारी गई थी। कुछ ही देर में वहां सैकड़ों की भीड़ जुट गई। जानकारी होने पर राजेंद्र और शीला की मां भी रिश्तेदार के यहां से गांव वापस आई। उसका रो-रोकर हाल बेहाल है। पूछताछ में महिला कातिलों के बारे में कुछ नही बता पा रही है। पुलिस कई बिंदुओं को अहम मानकर जांच कर रही है।

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com