यातायात का पालन नही करने पर स्कूल वाहन समेत अनेकों वाहनों का चालान

सोनभद्र।सूबे की पुलिस नवम्बर माह को यातायात माह के रूप में मनाती है, जिसको लेकर जिले की यातायात प्रभारी वागीश विक्रम सिंह के नेतृत्व में जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। आज रावर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के बढ़ौली चौक पर वाहनों की चेकिंग के दौरान एक मारुती वैन में क्षमता से अधिक बच्चे बैठाने पर चालान कर दिया गया।वही अनेक दो पहिया वाहनों का भी बिना हेलमेट व कागजात के अभाव में चालान कर दिया गया।

यातायात प्रभारी वागीश विक्रम सिंह के नेतृत्व में जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। आज मंगलवार को रावर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के बढ़ौली चौक पर वाहनों की चेकिंग के दौरान एक मारुती वैन में क्षमता से अधिक बच्चे बैठाने पर चालान कर दिया गया।वही अनेक दो पहिया वाहनों का भी बिना हेलमेट व कागजात के अभाव में चालान कर दिया गया।यह अभियान एक नवंबर से 30 नवम्बर तक चलेगा।जिसके तहत दो पहिया वाहनों में दोनों सवारियों को हेलमेट पहना अनिवार्य है वही फोर व्हीलर में सीट बेल्ट के साथ आवश्यक कागजाद,प्रदूषण के कागजात अनिवार्य है,नही होने पर जुर्माने के साथ गाड़ियों का चालान कर दिया जा रहा है।
स्कूल वाहन चालक ने बताया कि श्री सत्य ज्योति स्कूल की वाहन है जिसमे कुल 17 बच्चे सवार है। जिसका पुलिस ने चालान कर दिया है।

वही यातायात प्रभारी वागीश विक्रम सिंह ने कहा कि श्री सत्य ज्योति स्कूल के मारुति वैन में क्षमता से अधिक बच्चे बैठाया गया है और कागजातों में कमी मिलने पर वाहन का चालान कर दिया गया है।

Translate »