45वें कोल इंडिया स्थापना दिवस पर एनसीएल को मिले 05 कॉर्पोरेट अवॉर्ड

कोयला मंत्री प्रल्हाद जोशी ने किया टीम एनसीएल को पुरस्कृत

सिगरौली।नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) ने अपनी होल्डिंग कंपनी कोल इंडिया लिमिटेड (सीआईएल) के 45वें स्थापना दिवस समारोह में विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्यों के लिए 05 कॉर्पोरेट अवॉर्ड जीतने के साथ अपनी चमक बिखेरी है। शुक्रवार को कोलकाता में आयोजित पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में भारत सरकार के कोयला एवं खान मंत्री प्रल्हाद जोशी ने टीम एनसीएल को इन पुरस्कारों से सम्मानित किया।

एनसीएल की ओर से कंपनी के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक (सीएमडी) पी॰ के॰ सिन्हा की अगुवाई में टीम एनसीएल ने जोशी से यह पुरस्कार ग्रहण किए। एनसीएल को कॉर्पोरेट परफॉर्मेंस एवं गुणवत्ता जागरूकता के क्षेत्र में प्रथम पुरस्कार मिले। साथ ही, सेफ्टी (संरक्षा) एवं पर्यावरण प्रबंधन के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्यों के लिए द्वितीय पुरस्कार हासिल हुए। स्वच्छता पखवाड़े के आयोजन माध्यम से स्वच्छता के प्रति व्यापक एवं प्रभावी जन-जागरूकता फैलाने के लिए एनसीएल के दुधीचुआ क्षेत्र को प्रथम पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

एनसीएल सीएमडी पी॰ के॰ सिन्हा एवं समस्त निदेशक मंडल ने कंपनी की इन शानदार सफलताओं के लिए एनसीएल परिवार को बधाई दी है और उम्मीद जताई है कि विभिन्न क्षेत्रों में अपने उत्कृष्ट कार्यों से टीम एनसीएल इसी प्रकार अपनी चमक बिखेरती रहेगी।

Translate »