लौह पुरूष सरदार वल्लभ भाई पटेल को एनसीएल परिवार ने किया याद

राष्ट्रीय एकता दिवस पर आयोजित हुए कई कार्यक्रम

अनपरा।नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) में बृहस्पतिवार को लौहपुरूष सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती के अवसर पर राष्ट्रीय एकता दिवस का आयोजन किया गया। इस अवसर पर एनसीएल मुख्यालय में आयोजित केंद्रीय कार्यक्रम में कंपनी के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक (सीएमडी) श्री पी॰ के॰ सिन्हा बतौर मुख्य अतिथि और निदेशक (तकनीकी/संचालन) श्री गुणाधर पाण्डेय एवं निदेशक (वित्त एवं कार्मिक) श्री एन॰ एन॰ ठाकुर बतौर विशिष्ट अतिथि उपस्थित रहे।

एनसीएल के महाप्रबंधक (कार्मिक) श्री एस॰ एस॰ हसन ने कंपनी मुख्यालय के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को राष्ट्रीय एकता की शपथ दिलाई। अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने शपथ ली कि वे राष्ट्र की एकता, अखंडता एवं सुरक्षा बनाए रखने के लिए स्वयं को समर्पित करेंगे और अपने देशवासियों के बीच यह संदेश फैलाने का भी भरसक प्रयत्न करेंगे। उन्होंने शपथ ली कि वे वल्लभभाई पटेल की दूरदर्शिता एवं कार्यों का अनुकरण करते हुए देश में एकता की भावना फैलाएंगे। देश की आंतरिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपना योगदान करने का सत्यनिष्ठा से संकल्प भी एनसीएल परिवार के सदस्यों ने लिया।

शपथ ग्रहण समारोह में एनसीएल मुख्यालय के महाप्रबंधकों एवं विभागाध्यक्षों सहित बड़ी संख्या में अधिकारियों और कर्मचारियों ने हिस्सा लिया।

एनसीएल के सभी कोयला क्षेत्रों एवं इकाइयों में राष्ट्रीय एकता दिवस पर अधिकारियों-कर्मचारियों ने शपथ ली और देश की एकता और अखंडता को अक्षुण्ण बनाए रखने का संकल्प लिया।

Translate »