फ्लाई ओवर के नीचे का अतिक्रमण हटवाया गया

सोनभद्र। जिले की एकमात्र नगर पालिका परिषद सोनभद्र में वाराणसी – शक्तिनगर मार्ग पर स्थित फ्लाई ओवर के नीचे से आज जिलाधिकारी के निर्देश पर नगर पालिका प्रशासन ने पुलिस बल और उपसा के अधिकारियों के साथ मिलकर अतिक्रमण हटवाया।

सोनभद्र नगर के मध्य में चण्डी तिराहे से कीर्ति पाली हास्पिटल तक बने फ्लाई ओवर के नीचे नगर पालिका द्वारा सुंदरीकरण कराया जाना है। जिसको लेकर कई बार जिला प्रशासन के निर्देश पर नगर पालिका प्रशासन ने पुलिस बल के साथ अतिक्रमण हटवाया है। इसके बावजूद भी बार – बार अतिक्रमण कर लिया जा रहा है। इस फ्लाई ओवर के नीचे कई बड़े व्यवसायिक प्रतिष्ठानों द्वारा सामान रख कर गोदाम बना लिया है तो वही ठेला खोमजा व चाय पान की दुकान चलाने अस्थायी अतिक्रमण कर रखा है।

इस दौरान अधिशाषी अधिकारी प्रदीप कुमार गिरि ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर आज अतिक्रमण फ्लाई ओवर के नीचे से हटवाया जा रहा है। इन अतिक्रमणकारियों को आज से बारह दिन पूर्व नोटिस जारी करके समय सीमा के अन्दर अतिक्रमण हटाने के लिए कहा गया था लेकिन अतिक्रमण नही हटाया गया। आज पुलिस बल के साथ अतिक्रमण हटवाया गया है , यह अभियान आगे भी चलेगा क्योकि फ्लाई ओवर के नीचे सुंदरीकरण का कार्य होना है। इसके साथ ही मुख्य बाजार के अंदर भी अतिक्रमण सड़क की दोनो पटरियों पर अतिक्रमण चिन्हित किया गया है जिसे जल्द ही अभियान चला कर हटाया जाएगा। इस अतिक्रमण हटाने के दौरान सीओ सिटी राजकुमार तिवारी, ईओ प्रदीप गिरि , प्रभारी निरीक्षक मिथिलेश मिश्रा , उप निरीक्षक वेंकटेश तिवारी ,महिला थानाध्यक्ष सरोजमा सिंह सहित फोर्स मौजूद रही।

Translate »