देश-प्रदेश की खास खबर

➡जम्मू-कश्मीर- हिजबुल मुजाहिदीन से जुड़े आतंकियों पर इनाम,पुलिस ने 3 आतंकियों पर इनाम की घोषणा की,आतंकी मोहम्मद आमीन पर 15 लाख इनाम,रियाज,मुदस्सिर पर 7.5-7.5 लाख का इनाम,किश्तवार पुलिस ने इनाम की घोषणा की।

➡दिल्ली- महाराष्ट्र BJP विधायक दल की बैठक होगी,30 अक्टूबर को विधायक दल की बैठक,अमित शाह मातोश्री में उद्धव ठाकरे से मिलेंगे,बंद कमरे में शाह और ठाकरे की मुलाकात होगी।

➡लखनऊ- जमघट के मौके पर पार्कों में जमावड़ा,पतंगबाजी में मस्त हुआ लखनऊ,पतंग की दुकानों में पतंगबाजों की भीड़,5 से लेकर 200 तक की पतंग बाजार में ,मांझा और सद्दी की बिक्री में खासा इजाफा।

➡ बरेली- शार्ट सर्किट से कपड़े के गोदाम में लगी आग, आग से लाखों रुपए का कपड़ा जलकर राख,दमकल की गाड़ियों ने आग पर पाया काबू, बहेड़ी के नैनीताल रोड पर गोदाम में आग।

➡संभल- संभल में स्वास्थ्य विभाग खाट पर , ग्रामीण घायल युवक को खाट पर लेकर पहुंचे,संभल में फोन करने पर एम्बुलेंस नहीं मिलती,अस्पताल आई महिला को स्ट्रेचर नहीं मिला,सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तस्वीर।

➡ग्रेटर नोएडा- पटाखों को लेकर 2 पक्षों में खूनी संघर्ष, पटाखे जलाने को लेकर चले लाठी-डंडे, एक दूसरे को मारने के लिए खोज रहे दबंग, कई लोग घायल,अस्पताल में भर्ती कराया गया, आधा दर्जन लोग हिरासत में लिए गए, नॉलेज पार्क इलाके के तुगलपुर का मामला।

➡प्रतापगढ़- कथित बीजेपी नेता नरेंद्र मिश्रा की गुंडई,फोन पर दारोगा को धमकी और गाली दी,जमीनी विवाद में मौके पर ना जाने पर धमकी,खुद को बड़े बीजेपी नेता का रिश्तेदार बताता है,विनोद सरोज,अक्षय प्रताप के लिए अभद्र भाषा,दारोगा मुन्नीलाल BJP नेता का ऑडियो वायरल,बाघराय थाना क्षेत्र के तारापुर कंधई का मामला।

➡चंदौली- सीओ सदर ने शहीदों के घर जाकर दी श्रद्धांजलि,शहीद चंदन राय के घर पहुंचकर दी श्रद्धांजलि\,त्रिपुरारी पांडे ने शहीद के परिवारों को मिठाई दी,जनवरी 2018 में शहीद हुए थे चंदन राय,पुलवामा में शहीद अवधेश के परिवार से मिले।

➡शामली- कैराना में बीए छात्रा से छेड़छाड़ का मामला,चाकूबाजी में घायल भाई की दिल्ली में मौत,बहन के साथ छेड़खानी का विरोध किया था,विरोध करने पर मनचलों ने चाकू मारा था,सफदरजंग अस्पताल में छात्रा के भाई की मौत,युवक की मौत से परिजनों में मचा कोहराम,विजय पथिक कॉलेज में हुई थी चाकूबाजी।

➡कौशाम्बी- 500 रुपए के विवाद में युवक की हत्या,उधारी को लेकर 2 पक्षों में खूनी संघर्ष,दूसरे पक्ष के 2 घायल,अस्पताल में भर्ती,एक पक्ष के 4 लोगों के नाम मुकदमा दर्ज,पुलिस ने सभी आरोपियों को अरेस्ट किया, कोखराज क्षेत्र के पट्टी नरवर की घटना।

➡मुजफ्फरनगर- विश्व हिंदू परिषद जिलाध्यक्ष की गाड़ी में लगी आग,कल रात असामाजिक तत्वों ने लगाई कार में आग,असामाजिक तत्वों की करतूत सीसीटीवी में हुई कैद,भारी पुलिस फोर्स के साथ SP सिटी मौके पर मौजूद,थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र गौशाला रोड का मामला।

— भारत समाचार

Translate »