नव युवा भारत सेवा ट्रस्ट व कामर्स गैलरी के द्वारा धनतेरस व दिवाली के अवसर पर जन सेवा का कार्यक्रम चलाया गया

सोनभद्र।नव युवा भारत सेवा ट्रस्ट व कामर्स गैलरी के द्वारा धनतेरस व दिवाली के अवसर पर जन सेवा का कार्यक्रम चलाया गया। ट्रस्ट के संस्थापक सुखदेव कुमार और संस्था के पदाधिकारियों के सहयोग से कार्यक्रम किया गया।

ट्रस्ट के द्वारा जिला अस्पताल, बालक व बालिका गृह और रॉबर्ट्सगंज नगर में गुरुद्वारा के पास, धर्मशाला चौराहा, बढ़ौली चौराहा व महिला थाना के पास, रिक्सा चालक, सगड़ी चालक व अत्यंत गरीब वर्ग के लोगो को लड्डू का वितरण किया गया व दीवाली की हार्दिक शुभकामनाएं दी गईं, नव युवा भारत सेवा ट्रस्ट के ट्रस्टी ने अपने मिशन शिक्षा, स्वास्थ्य, स्वच्छता और जागरूकता को गति प्रदान करने को कहा,

और कहा कि हम सबकी मदद नही कर सकते हैं परंतु हम अपने आस पास के लोगो की मदद कर सकते हैं और लोगो को इसमें बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेना चाहिए, जिससे समाज मे एक मानवता की मिसाल पेश हो, और हमारे युवा पीढ़ी प्रेरित हो। संस्था नव युवा भारत सेवा ट्रस्ट ने समाज से सहयोग के रूप में 1 रुपये का प्रत्येक व्यक्ति से सहयोग लेके, गरीब व असहाय बच्चों के लिये स्कूल खोलना चाहती है जिससे बच्चों को निःशुल्क शिक्षा की व्यवस्था की जा सके।कार्यक्रम में संस्था के सहयोगी चंदन जायसवाल, विनय केशरी, अमित केशरी, साजिद खान, विनीत श्रीवास्तव, योगेश कुमार गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे।

Translate »