पं०विद्याधर इंटर कॉलेज कबरी में सतर्कता एवं जागरूकता सप्ताह के अंतर्गत निबंध प्रतियोगिता का आयोजन

सोनभद्र। पं०विद्याधर इंटर कॉलेज कबरी तरावां सोनभद्र में सतर्कता एवं जागरूकता सप्ताह के अंतर्गत बैंक ऑफ़ इण्डिया की तरफ से निबन्ध प्रतियोगिता -“ईमानदारी एक जीवन शैली” तथा पोस्टर प्रतियोगिता में “भ्रष्टाचार मुक्त भारत” का आयोजन किया गया ।

इन दोनों ही प्रतियोगिता में विद्यालय के छात्र/छात्राओं ने हर्षोल्लास के साथ प्रतिभाग किया । प्रतियोगिता के समापन पर बैंक आफ इण्डिया से आये हुए बैंक के प्रबंधक नीलेश कुमार पाण्डेय , सुयेश गुप्ता, लीला मौर्या, दिवाकर वर्मा , श्यामनारायण तथा विद्यालय के प्रधानाचार्य ओम प्रकाश चतुर्वेदी ने ईमानदारी एवं भ्रष्टाचार पर प्रकाश डालते हुए कार्यक्रम को सम्बोधित किये । प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने वाले छात्र/छात्राओं ने सर्वोत्कृष्टता के आधार पर निबन्ध में स्मृति पाण्डेय, प्रियंका मौर्या ,नेहा पाण्डेय तथा पोस्टर प्रतियोगिता में संजू मौर्या ,स्नेहा मौर्या, उर्मिला तथा वाद विवाद प्रतियोगिता में नेहा पाण्डेय,स्मृति पाण्डेय तथा सरिता मौर्या को पुरस्कृत किया गया।

कार्यक्रम के अन्त में धन्यवाद ज्ञापन के दौरान विद्यालय के प्रबन्धक डॉ0 धर्मवीर तिवारी ने कहा कि “आज तक जितने भी महान व्यक्तित्व वाले महापुरुष हुए है वे, सभी इन्ही सद्गुणों के द्वारा ही महान हुए हैं,इसीलिए आज हमें इसी तरह समाज को जागरूक करते हुए ईमानदारी के मार्ग पर चलने की आवश्यकता है।इसी के साथ तिवारी जी ने कार्यक्रम के समापन की घोषणा की।

इस अवसर पर सुरेश तिवारी ,ओमप्रकाश चतुर्वेदी, संदीप श्रीवास्तव, श्रवण पाण्डेय, योगेन्द्र देव पाण्डेय, विमलेंद्र देव, राजू प्रसाद, सगीर खान, अमित पाण्डेय, मुकेश कुमार, शिवम उमर, शालिनी श्रीवास्तव, पूजा पाण्डेय, गौरी भारती, विभा, संगीता, अनुपमा, विनीता इत्यादि अध्यापक/अध्यापिकाओं के साथ छात्र,/छात्राएं भी उपस्थित रही।

Translate »